कोटद्वार से गौचर तक तेल के टैंकर में बैठ कर पहुंचा युवक
कोटद्वार से गौचर तक तेल के टैंकर में बैठ कर पहुंचा युवक
Share:

कोटद्वार से गौचर तक तेल के टैंकर में, यहां से मैठाणा तक बाइक में और फ़िर 13 किलोमीटर पैदल चलकर एक युवक गोपेश्वर पहुंचा। वंही थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर क्वारंटीन के लिए भेज दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की थानाध्यक्ष सतेंद्र नेगी ने बताया कि युवक का परिवार गोपेश्वर में रहता है और वह लॉकडाउन में ही छिपकर कोटद्वार गया था। युवक का मेडिकल परीक्षण कर क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान राशन की सप्लाई में लगे ट्रक में छिपकर रुद्रप्रयाग पहुंचे नजीबाबाद के 18 लोगों को सतपुली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

सभी के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन में आईपीसी की धारा 188 में केस दर्ज किया गया है।पुलिस ने ट्रक सीज कर सभी गिरफ्तार लोगों को कोटद्वार के क्वारंटीन सेंटर भेज दिया है। वहीं चमोली जिले में एक फर्जी एंबुलेंस से पोखरी पहुंचे तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर क्वारंटीन कर दिया गया।थराली थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला ने बताया कि बुधवार शाम को गढ़वाल और कुमाऊं की सीमा ग्वालदम में लॉकडाउन के दौरान चेकिंग की जा रही थी कि इसी दौरान दो युवक छिपकर जाते दिखाई दिए। इसके साथ ही इस पर दोनों युवकों सुरेश चंद्र (34) ग्राम लिंगड़ी पोस्ट बोरागाड तहसील देवाल, जिला चमोली, दयाल राम (32) ग्राम कोटेडा, पोस्ट बोरागाड तहसील देवाल को पकड़ लिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वह मुंबई में नौकरी करते हैं। लॉकडाउन के दौरान 31 मार्च को उत्तराखंड में वाहनों की आवाजाही खोली गई तो वे दोनों मुंबई से मुरादाबाद तक वाहन से पहुंच गए, परन्तु जब 31 मार्च को उत्तराखंड आने पर रोक लगा दी तो वे दोनों मुरादाबाद से 26 मार्च को गांव के लिए पैदल ही निकल पड़े। वहीं जंगलों के रास्ते करीब 350 किमी. पैदल चलकर ग्वालदम पहुंचे। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि युवकों का घर देवाल ब्लॉक के लिंगड़ी व कोटेटा गांव में हैं। उन्हें जीएमवीएन ग्वालदम में क्वारंटीन के लिए भेज दिया है।

जन-धन खाताधारकों से वित्त मंत्रालय की अपील, कहा- बैंकों में भीड़ ना लगाएं

कोरोना : स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बेहूदा हरकत कर रहे तब्‍लीगी जमाती

एक झटके में भारत से समाप्त हो सकता है 'कोरोना', इस प्लान को मिली हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -