कोरोना : स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बेहूदा हरकत कर रहे तब्‍लीगी जमाती
कोरोना : स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बेहूदा हरकत कर रहे तब्‍लीगी जमाती
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के बाद भी भारत में कोरोना अपने पैर पसार रहा है. राज्य सरकार और केंद्र सरकार मिलकर लगातार वायरस को रोकने के लिए नए प्लान बना रहे है. वही, दूसरी ओर तब्लीगी जमात के लोगों पर नर्सों के साथ अश्लील हरकत करने और डॉक्टरों पर थूकने को लेकर मामला दर्ज होने के बावजूद यह लोग नहीं सुधरे और शुक्रवार को भी देश के अलग-अलग राज्यों में अस्पताल कर्मियों को परेशान करने वाला रवैया जारी रहा.

लॉकडाउन से न हो परेशान, अब पुलिस पहुंचाएगी घर तक जरूरत का सामान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिहार के शेखपुरा मस्जिद से तब्लीगी जमात से जुड़े होने के संदेह में पकड़कर अस्पताल में दाखिल कराए गए चार लोगों ने शुक्रवार को अस्पताल कर्मचारियों को दिनभर परेशान किया. पुलिस ने इन्हें व‌र्द्धमान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, पावापुरी (विम्स) के आइसोलेशन वार्ड में रखा है. ये लोग कभी डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों को गाली बक रहे हैं और कभी उन पर थूक फेंक रहे हैं. इससे इलाज में परेशानी हो रही है. इसके अलावा उन लोगों ने खाने में प्रतिबंधित मांस की भी मांग की है.

रोहतक की महिला ने दिल्ली में तोड़ा दम, कोरोना से थी पीड़ित

इसके अलावा एक और राज्य उत्तर प्रदेश स्थित बिजनौर के जिला अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती इंडोनेशिया के जमातियों ने शुक्रवार शाम स्वास्थ्यकर्मियों से बदसलूकी की. डीएम व एसपी ने मौका मुआयना किया. सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं. प्रभारी मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने डीएम से प्रकरण की जानकारी ली. यहां 13 जमाती भर्ती हैं. इनमें आठ इंडोनेशिया के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. शुक्रवार शाम को जब दो अस्पताल कर्मी इन्हें वार्ड में खाना देने गए तो इन लोगों ने गालीगलौज करते हुए धक्का-मुक्की का प्रयास किया. सीएमएस डॉ. ज्ञानचंद की सूचना पर डीएम रमाकांत पांडेय और एसपी संजीव त्यागी मौके पर पहुंचे. इन्होंने जमातियों को सख्त लहजे में अपना आचरण सुधारने की चेतावनी दी. वार्ड के गेट समेत जिला अस्पताल में कई जगह पुलिस तैनात की गई है.

LOCKDOWN के बाद भी कई जगह पर चले रहे कार्यालय, बढ़ रहा मौत का खतरा

कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग की नई पहल, आउटसोर्स पर रखे जाएंगे स्टाफ

अब किसानों के घर से लाया जाएगा राशन, मिली करोड़ों की सीसीएल मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -