यूपी में बॉर्डर बंद होने के बाद लोगों ने आवाजाही के लिए कई गुप्त रास्ते खोजे
यूपी में बॉर्डर बंद होने के बाद लोगों ने आवाजाही के लिए कई गुप्त रास्ते खोजे
Share:

लॉकडाउन के बाद बॉर्डर बंद क्या हुआ, लोगों ने यूपी में आवाजाही के लिए कई गुप्त रास्ते तलाश लिए जा रहे है । इसके साथ ही अब यूपी के पड़ोसी जिले मुजफ्फरनगर में कोरेना के तीन मरीज मिलने के बाद पुलिस ने खानपुर क्षेत्र से मुजफ्फरनगर की सीमा में जाने वाले गुप्त रास्तों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की यही नहीं, पुलिस क्षेत्रीय लोगों को जागरूक भी कर रही है कि बाहरी व्यक्ति दिखने पर तत्काल सूचना दें।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस ने क्षेत्र से मुजफ्फरनगर जाने वाले गुप्त रास्तों पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगर कोई बाहरी व्यक्ति दिखता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देंएसआई रूकम सिंह ने बताया कि खानपुर-पुरकाजी, सिकंदरपुर-पुरकाजी, दल्लावाला-मोरना और बालावाली-बिजनौर बॉर्डर पहले से ही बंद है।

आपकी जानकरी के लिए आपको बता दें की इसके बावजूद गुप्त रास्तों और खेतों से कुछ लोग आवागमन कर रहे थे। वहीं उन्होंने बताया कि अब मुजफ्फरनगर से क्षेत्र में आने वाले गुप्त रास्तों पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही क्षेत्रवासियों को भी जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही स्थानीय निवासियों को कहा गया है कि यदि कोई बाहरी व्यक्ति दिखता है तो इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दें।

लॉक डाउन में गरीब किसानों को मिली बड़ी राहत, मोदी सरकार ने खातों में ट्रांसफर किए इतने करोड़

कोरोना संकट में अपने लोगों को वापस ना बुलाने वाले देशों पर भड़का अमेरिका, लिया बड़ा एक्शन

फटाफट सामने आ सकते है कोरोना पॉजिटिव, इस मशीन को मिली मान्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -