उत्तराखंड में एसपी ने थाना भोजनालयों को बनाया सामुदायिक
उत्तराखंड में एसपी ने थाना भोजनालयों को बनाया सामुदायिक
Share:

पुलिस अधीक्षक रचिता जुयाल ने असहाय लोगों की मदद के लिए अहम फैसला लिया है। वहीं एसपी ने जिले के सभी थानों के भोजनालयों को सामुदायिक भोजनालय बना दिया है। इसके साथ ही इनमें भूखे लोगों को भोजन कराया जा रहा है। वहीं पुलिस असहाय लोगों को राशन भी बांट रही है। वहीं लॉकडाउन के समय सख्ती दिखा रही जिले की पुलिस जरूरतमंदों की मदद के लिए भी आगे आई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सभी थानों के भोजनालयों में भूखे लोगों को भोजन कराया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक खुद इस व्यवस्था का जायजा भी ले रही हैं।

एसपी का कहना है कि जिले में कोई भी भूखा न रहे, इसके लिए थाने के भोजनालयों में लोगों को भोजन कराया जा रहा है। वहीं पुलिस गरीब/मजदूर/असहाय लोगों को राशन भी वितरित कर रही है। जिले के थाना क्षेत्रों में सौ से अधिक परिवारों को राशन वितरित किया गया है। वहीं थाने के भोजनालयों में सुबह 07 बजे से दोपहर एक बजे तक और शाम को 7 बजे से रात 10 बजे तक भोजन कराया जा रहा है।बागेश्वर में लोग अब लॉकडाउन में छूट की अवधि में जरूरी काम के लिए ही बाहर निकल रहे हैं। इसके साथ ही बैकों, राशन, सब्जी की दुकानों में भी भीड़भाड़ नहीं देखी जा रही है।

इसके साथ ही शनिवार को भी बाजार का नजारा पिछले दिनों की तरह ही था। लोग जरूरी सामान के लिए बाहर निकले। राशन और सब्जी की दुकानों में भी भीड़ नहीं देखी गई। लोग जरूरत का सामान ही खरीद रहे हैं। वहीं बैंकों में भी कम ही लोग लेनदेन के लिए पहुंचे। वहीं जनधन खातों में पड़ी रकम की निकासी के लिए लोगों के न पहुंचने के पीछे ग्रामीण क्षेत्रों से जिला मुख्यालय के लिए यातायात साधनों का बंद होना कारण है। इसके साथ ही बैंकों में लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने के बाद ही लोगों की आमद की उम्मीद जताई जा रही है।

जन-धन खाताधारकों से वित्त मंत्रालय की अपील, कहा- बैंकों में भीड़ ना लगाएं

कोरोना : स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बेहूदा हरकत कर रहे तब्‍लीगी जमाती

एक झटके में भारत से समाप्त हो सकता है 'कोरोना', इस प्लान को मिली हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -