300 बच्चों को बसों में ठूंसकर ले जाया जा रहा था चर्च, धर्मान्तरण की सूचना मिलने पर बजरंग दल ने लिया बवाल
300 बच्चों को बसों में ठूंसकर ले जाया जा रहा था चर्च, धर्मान्तरण की सूचना मिलने पर बजरंग दल ने लिया बवाल
Share:

हरिद्वार: देवभूमि उत्तराखंड के हरिद्वार में धर्म परिवर्तन को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली थी कि 300 से अधिक बच्चों को बसों में ठूंसकर धर्म परिवर्तन कराने के लिए देहरादून ले जाया जा रहा है. जानकारी मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता चंडीगढ़ पुलिस चौकी पहुंच गए, जहां उन्होंने बस रुकवा ली और जब बच्चों से पूछा तो जवाब मिला कि हमें देहरादून क्रिसमस के समारोह में ले जाया जा रहा हैं. इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.  

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

भाजपा और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चंडी घाट के समीप 4 बसों को रुकवाया, जिसमे लगभग 300 बच्चों को हरिद्वार से देहरादून ले जाए जा रहा था. बजरंग दल के प्रदेश संयोजक अनुज वालिया का कहना है कि संदीप नाम का युवक लम्बे समय से बस्तियों से बच्चों को धर्मांतरण के लिए हरिद्वार से देहरादून के चर्च में ले जाता है. उन्होंने बताया कि वहां बच्चों को जल पिलाकर के उनका क्रिस्चियन नामकरण होता हैं, जब आज हम मौके पर पहुंचे तो हमने पाया कि चार बसों में बच्चों को ठूस-ठूस कर भरा गया था और जब हमने बच्चों से पूछा तो उन्होंने कहा कि हमें हर वर्ष देहरादून ले जाया जाता है. 

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

अनुज वालिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चर्च में इन बच्चों का यौन शोषण भी किया जाता है. इन्हे अनेक प्रकार के ईसाई धर्म से जुड़े साहित्य प्रदान किए जाते हैं और पादरी उन्हें समझाने के बहाने अकेले कमरे में ले जाकर बच्चों का यौन शोषण करता हैं. बजरंग दल ने इसका जमकर विरोध किया है और बस को रोककर बच्चों को उनके घर पर वापस भेज दिया है, साथ ही दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.  

खबरें और भी:-  

 

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

देश भर के बैंक कर्मचारी आज हड़ताल पर, अर्थव्यवस्था को लगेगा बड़ा झटका

क्रिसमस पर गोवा में आई पर्यटकों की संख्या में कमी, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -