जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

Dec 26 2018 01:17 PM
जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बॉलीवुड फिल्‍म अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति और इंटरनेशनल शूटर ज्‍योति रंधावा को गिरफ्तार कर लिया गया है. ज्‍योति रंधावा को संरक्षित वन क्षेत्र में शिकार करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. इनके पास से जंगली मुर्गे, सांभर की खाल व जीरो प्वाइंट 22 की रायफल जैसे संदिग्ध सामान भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

इस श्रीलंकाई गेंदबाज़ ने उड़ाई न्यूज़ीलैंड की धज्जियाँ, मात्र 178 पर सिमटी कीवी टीम

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के मोतीपुर थाना इलाके के नानपारा-लखीमपुर हाई-वे से सटे खड़िया गांव में ज्योतिंदर सिंह का फार्म हाउस स्थित है. अक्सर ज्योतिंदर अपने साथियों के साथ फार्म हाउस में आकर रुकते है. मंगलवार को भी वे अपने फार्म हाउस पर थे. बुधवार की सूबह अपने साथी महेश विराजदर के साथ वे निजी वाहन से कतर्निया जंगल में शिकार के लिए गए थे. मोतीपुर रेंज के बीट नंबर 29 से सुबह करीब साढ़े आठ बजे वे शिकार करके फार्म हाउस लौट रहे थे, इसी दौरान खपरिया वन चौकी पर तैनात वन अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया.

तेलुगु टाइटंस के खिलाफ जीत के साथ बंगला वारियर्स का प्लेऑफ हुआ तय

डीएफओ जेपी सिं‍ह के अनुसार रंधावा कतर्निया घाट के मोतीपुर रेंज में जानवरों का शिकार कर रहे थे. रंधावा के पास से एक .22 की रायफल और अन्‍य सामग्री बरामद की गई है. एसपीटीएफ फोर्स के जवान रंधावा को मोतीपुर रेंज कार्यालय में लाकर पूछताछ की जा रही है. वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं . डीएफओ जीपी सिंह ने बताया है कि रंधावा पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जिसके बाद कार्यवाही होगी. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

रणजी ट्रॉफी के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा कि मैच करना पड़ा ड्रॉ

फर्नांडिन्हो ने नेशनल टीम से खेलने पर किया इनकार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे मयंक अग्रवाल