उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाढ़ प्रभावित गांव का किया दौरा

Jul 21 2021 04:19 PM
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाढ़ प्रभावित गांव का किया दौरा

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में पिछले रविवार को बादल फटने से दो निकटवर्ती गांवों में बादल फटने से यह खबर मिली कि एक मां-बेटी की जोड़ी सहित एक परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। इस घटना के बाद, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज स्थिति का जायजा लेने के लिए उत्तरकाशी जिले के बादल फटने से प्रभावित गांवों का दौरा किया और प्रभावित लोगों को सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी थे। यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने मांडो और कांकरारी गांवों का दौरा किया और प्रभावित लोगों से मुलाकात कर उनकी बात सुनी। उन्होंने उत्तरकाशी के जिलाधिकारी मयूर दीक्षित को निवासियों की मांग के अनुरूप गांव मांडो को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू करने के भी निर्देश दिए।

विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री ने घर-घर जाकर दोनों गांवों के निवासियों से मुलाकात की और उन्हें सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। रविवार की रात बादल फटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पास के कांकरारी गांव में एक व्यक्ति लापता हो गया।

जश्न मनाने पर यूजर ने किया उर्वशी रौतेला को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

मिजोरम में बढ़ते जा रहा है कोरोना का कहर, 24 घंटों में 700 से अधिक मामले आए सामने

CAA को लेकर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने फिर दिया बड़ा बयान, मुसलामानों को लेकर कह दी ये बात