जश्न मनाने पर यूजर ने किया उर्वशी रौतेला को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

Jul 21 2021 04:18 PM
जश्न मनाने पर यूजर ने किया उर्वशी रौतेला को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया गेम का नेतृत्व कर रही हैं. जेनिफर एनिस्टन को 37.6 मिलियन, हैरी स्टाइल्स को 38.9 मिलियन तथा टिकटोक सेंसेशन एडिसन रे को 38.6 मिलियन के साथ पछाड़ते हुए उनके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यह एक डबल सेलीब्रेशन था क्योंकि उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच चुकी हैं. साथ-साथ उनका पालतू ऑस्कर भी एक वर्ष का हो गया. उर्वशी रौतेला ने इस सेलिब्रेशन के अवसर को हाथ नहीं गंवाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

वही हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इस सेलीब्रेशन को बताते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, उन्होंने कैप्शन दिया, '39 मिलियन प्यार ON @instagram LOVE You ALL HAPPY BIRTHDAY LOVE OF My LIFE #OSCARRAUTELA'. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि उर्वशी ने बहुत जबरदस्त अंदाज में केक कट किया है. रूम डेकोरेशन भी बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. 

ऐसे में एक उपयोगकर्ता ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट करते हुए बोला, 'उसके 39 मिलियन फॉलोअर्स हैं तथा वह केक के साथ जश्न मनाती है तथा विराट कोहली के 137 मिलियन फॉलोअर्स हैं मगर वह जश्न नहीं मनाते'. वही उर्वशी रौतेला ने तीन लेयर वाले गुलाबी केक की फोटो शेयर करते हुए बेहद ही मजाकिया उत्तर दिया. उन्होंने बताया, 'आई एम सॉरी मिसेज भांडवल्कर मगर केक ऑस्कर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए है, मेरे लिए नहीं'. ऐसा लगता है कि जैसे उर्वशी रौतेला इन लोगों से प्रभावित नहीं होती, बल्कि उन्हें सबक सिखाना अच्छे से जानती हैं.

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई

धीरे-धीरे उठ रहा है राज कुंद्रा के रहस्यों से पर्दा, अब सामने आया ये बड़ा कारनामा

हंगामा 2 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा है वजह