गंगोत्री हाईवे पर खतरनाक हादसा, नदी में जा गिरा वाहन

गंगोत्री  हाईवे पर खतरनाक हादसा, नदी में जा गिरा वाहन

देहरादून: तेजी से बढ़ती जा रही घटनाओं के कारण आज प्रत्येक व्यक्ति का जीवन खतरे में पड़ गया है वहीं एक बार फिर ऐसा ही एक ऐसा मामला सामने आया है  उत्तराखंड के उत्तरकाशी मे आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. गंगोत्री हाईवे पर धरासू और नलूपानी के बीच एक वाहन खाई में गिरते ही नदी में गिर गया. वाहन में चार लोग सवार बताए जा रहे हैं. जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस तुरंत एसडीआरएफ टीम के साथ वहां पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. टीम के अनुसार, दो पुरुष और एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. एक बच्ची घायल है. जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला चिकित्सालय  में भर्ती कराया गया है. 

हाल ही में हुई थी पांच लोगों की मौत: मिली जानकारी केअनुसार इस बात का पता चला है कि बीते 15 फरवरी 2020 को भी उत्तरकाशी में कुंड की जातर से बड़कोट लौट रही एक ऑल्टो कार बड़कोट से करीब आधा किमी पहले यमुनोत्री हाईवे पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी थी. 

वहीं इस बात का पता चला है कि हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसमें एक पिता-पुत्री भी शामिल थे, जबकि उसकी पत्नी और बेटे समेत चार घायलों को रेस्क्यू कर बड़कोट अस्पताल पहुंचाया गया. जिसमें से एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. 

स्वाइन फ्लू की चपेट में आया डॉक्टर, खंडवा स्वास्थ्य विभाग में अलर्ट जारी

दो युवकों ने बर्फानी तेंदुओं को बेहद करीब से मोबाइल में किया कैद

खांसी-जुकाम की दवा छापे के बाद हुई जब्त, हिमाचल में बिक्री पर लगी रोक