अग्निवीर बनने में नाकाम हुआ युवक, तो घर आकर लगा ली फांसी
अग्निवीर बनने में नाकाम हुआ युवक, तो घर आकर लगा ली फांसी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पौढ़ी की तहसील सतपुली में अग्निपथ योजना की जारी भर्ती के दौरान नाकाम होने से मायूस 23 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 23 अगस्त को युवक अग्निवीर भर्ती के लिए कोटद्वार गया था। उसका सेना भर्ती के लिए यह अंतिम वर्ष था। 24 अगस्त को भर्ती रैली में बाहर हो जाने की वजह से मायूस होकर उसने फांसी लगा ली।

घटना के संबंध में राजस्व उपनिरीक्षक वेद प्रकाश पटवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राम नौगांव कमंदा के रहने वाले 23 साल के सुमित कुमार पुत्र ताजवर सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक, 24 अगस्त को देर शाम कोटद्वार से सुमित मायूस होकर लौटा था। 25 अगस्त की सुबह जब परिवार वालों उसके कमरे में गए तो वह फांसी पर लटका मिला।

परिजन ने घटना की जानकारी  राजस्व पुलिस को दी। इस पर ग्राम सभा की तरफ से पंचनामा कर तहसील में दिया गया। परिजन के अनुरोध पर बिना पोस्टमार्टम के शव उन्हें सौंप दिया गया। उप जिलाधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि 24 अगस्त की देर शाम अग्निवीर थल सेना भर्ती रैली से नाकाम होकर युवक अपने गांव पहुंचा था। उसने देर रात फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली।

भारत से तेजस फाइटर जेट खरीदेगा अर्जेंटीना ! इन देशों ने भी दिखाई रुचि

क्या आपका भी है PNB में अकाउंट? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

लखनऊ में 12 बच्चों में मिले Tomato Flu के लक्षण, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -