प्रॉपर्टी हड़पने के लिए 'हिन्दू' बन गई मुस्लिम महिला, मंदिर में शादी भी की, ऐसे खुला राज़

देहरादून: एक विवाहित मुस्लिम महिला ने अपने आप को कुंवारी बताकर सुकान्त से दोस्ती की। फिर धर्म बदलकर हिंदू बन गई और सुकान्त से शादी कर ली। लेकिन, बाद में पता चला कि उसने ये पूरा ड्रामा सुकान्त की संपत्ति हड़पने की नीयत से किया था। मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून का है। अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला हिंदू युवक को झूठे मुक़दमे में फँसाने की धमकी भी दे रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना राजपुर थानाक्षेत्र की है। 2018 में सुकान्त की मुलाकत शोरेन नामक एक मुस्लिम युवती से हुई। उसने खुद को कुंवारी बताया। साथ ही उसने कहा कि वह होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी कर चुकी है। इस बीच सुकान्त को पता चला कि शोरेन व्हाट्सएप पर किसी युवक से निरंतर बात करती हैं। शोरेन ने उसे अपना पुराना दोस्त बताते हुए भरोसा दिलाया कि वह आगे से ऐसा नहीं करेगी। 29 सितम्बर 2019 को उसने सुकान्त के साथ विवाह कर लिया।

शादी करने के लिए शोरेन ने हिन्दू बनने का दिखावा किया और मंदिर में शादी की। सुकान्त के मुताबिक, विवाह के बाद शोरेन अपनी मर्जी से अपने मायके और कभी-कभार दिल्ली भी आती-जाती रहती थी। उसका आरोप है कि विवाह के बाद भी शोरेन का किसी दूसरे लड़के से मिलना-जुलना जारी रहा। कुछ दिनों के बाद सुकान्त को पुणे के एक होटल में जॉब मिल गई। जहाँ वह शोरेन को भी अपने साथ ले गया। रिपोर्ट के अनुसार, पुणे में सुकान्त ने एक अन्य होटल में शोरेन की नौकरी की बात की। इसके बाद पता चला कि उसने कोई होटल मैनेजमेंट का कोर्स नहीं किया है।

सुकान्त ने और छानबीन की तो यह बात पता चली कि शोरेन 10वीं पास भी नहीं है। अपना भेद खुलने के बाद शोरेन ने सुकान्त से कहा कि वह देहरादून की प्रॉपर्टी बेचकर उसे 3-4 करोड़ रुपए दे। ऐसा नहीं करने पर झूठे मुक़दमे में फँसाने की धमकी दी। सुकान्त का आरोप है कि शोरेन ने उसकी प्रॉपर्टी हड़पने के लिए झूठ बोलकर विवाह किया। इस साजिश में शोरेन के अम्मी-अब्बू पर भी साथ देने का आरोप है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

'हिन्दू लड़की से संबंध बनाने से हमें जन्नत मिलती है ..', गर्भवती दलित युवती का गैंगरेप कर बोले दरिंदे

'हिन्दू लड़कियों को फंसाने पर नकद इनाम..', मुस्लिम युवाओं को इसकी ट्रेनिंग भी देता है PFI

'आओ मेरे बच्चे पैदा करो..', दलित छात्राओं के सामने नूरदीन ने उतारे कपड़े, दी बलात्कार की धमकी

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -