ट्रिपल तलाक पीड़ित महिला पर एसिड अटैक, हालत नाज़ुक

Sep 13 2018 05:26 PM
ट्रिपल तलाक पीड़ित महिला पर एसिड अटैक, हालत नाज़ुक

बुलंदशहर: उत्तरप्रदेश के बुलंद शहर के अंतर्गत जौलीगढ़ में एक महिला की हालत बहुत ही नाज़ुक स्थिति में है. जानकारी के मुताबिक़ महिला के देवर ने महिला पर तेज़ाब से हमला किया है. महिला अस्पताल में भर्ती है,उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, दिल्ली में रहने वाली यह महिला हलाला के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, लेकिन उसके देवर से ही उसे निकाह हलाला कराये जाने की कोशिश की जा रही थी.

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार की विजय रैली में 'एसिड अटैक', 8 लोग घायल



महिला ने इसका विरोध किया तो उस पर तेज़ाब फेंक दिया गया, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि महिला का पति और ससुराल से तीन तलाक़ को लेकर विवाद चल रहा है, इस बीच देवर से हलाला करने के खिलाफ पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल बुलंदशहर पुलिस मामले से हर जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

हिंदी भाषा करे पुकार अब तो मुझ पर भी ध्यान दो मेरे लाल

बता दें कि  ट्रिपल तलाक़ आज-कल सबसे गंभीर और उलझी हुई समस्या है मुस्लिम समुदाय के कुछ तथाकथित सामाजिक ठेकेदार और धर्मगुरु ने सरकार के ट्रिपल तलाक़ को प्रतिबंधित करने वाले कानून का विरोध कर और उलझा दिया है. मुस्लिम महिलाओं ने इस कानून का समर्थन किया है. उक्त महिला इसी ट्रिपल तलाक की कुरीति का शिकार होने के बाद जिंदंगी और मौत के बीच जूझ रही है.

खबरें और भी​

उत्तरप्रदेश के औरैया में दो साधुओं की हत्या के बाद इलाक़े में तनाव

कांग्रेस के बाद अब AAP करेगी आंदोलन, इनकी मांग है उत्तरप्रदेश का बटवारा !

अब एटीएम मशीन में वेस्ट डालने से निकलेंगे पैसे