लॉकडाउन में गरीबों को भोजन पहुंचा रहा था पुलिसकर्मी, पाया गया कोरोना संदिग्ध
लॉकडाउन में गरीबों को भोजन पहुंचा रहा था पुलिसकर्मी, पाया गया कोरोना संदिग्ध
Share:

शाहजहांपुर: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान गरीबों तक अनाज और भोजन पहुंचाने में लगे रहे एक सिपाही को कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने का संदेह है. इस संदेह के बाद जवान को इस काम से अलग कर दिया गया है.

राजकीय मेडिकल कालेज की जनसंपर्क अधिकारी डॉ. पूजा त्रिपाठी पांडेय ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीआरवी में तैनात सिपाही के नमूने को टेस्ट के लिए भेजा गया है और उसे मेडिकल कालेज के अलग वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उसका उचित इलाज किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम ने जानकारी देते हुए  बताया कि सिपाही बहुत मेहनती है और लॉकडाउन के दौरान उसने गरीबों के यहां भोजन और अनाज के अलावा जरूरत की अन्य चीजें पहुंचाने में काफी सहायता  की है .

अपर्णा ने कहा कि सिपाही की तीन दिन से सेहत खराब थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. उन्होंने कहा कि, 'मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि इस कोरोना वायरस के दौर में सभी लोगों के साथ-साथ घरों पर खाद्यान्न और अन्य जरुरी चीजें पहुंचाने में जुटे हमारे पुलिसकर्मी भी संक्रमण मुक्त रहें. आम आवाम अपने घरों के भीतर रहकर कोरोना वायरस को हरायें.’’

राष्ट्रीय पंचायत दिवस यानी आज पीएम मोदी पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे बात

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, 500 अंक लुढ़का सेंसेक्स

लॉकडाउन के बीच राहत भरी खबर, इस राज्य में खुली दुकानें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -