अखिलेश का साथ छोड़ रहे सपा के धुरंधर, थाम रहे बसपा का दामन
अखिलेश का साथ छोड़ रहे सपा के धुरंधर, थाम रहे बसपा का दामन
Share:

लखनऊ: अभी भी यूपी में नेताओं का पार्टी बदलने का कार्यक्रम जारी है। वहीं पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी समेत बसपा के कई प्रमुख नेता सोमवार को समाजवादी पार्टी में शामिल चुके। उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। सपा में शामिल होने वालों में दूध नाम (पूर्व विधायक), जितेंद्र कुमार (पूर्व विधायक), मालती देवी , विपिन शर्मा, कबीर चौधरी, उमेश पांडे, अनिल कुमार बहुजन समाज पार्टी सहित कई नेता सपा में शामिल हुए ।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि बीते शनिवार यानी 18 जनवरी 2020 को हिंदू युवा वाहिनी (भारत) के अध्यक्ष सुनील सिंह, बसपा सरकार में मंत्री रहे डॉ. रघुनाथ प्रसाद शंखवार, मोहनलालगंज से प्रत्याशी रहे सीएल वर्मा सहित विभिन्न दलों के प्रमुख नेताओं समेत सैकड़ों लोग सपा में शामिल हुए थे।  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि साथ ही सुनील ने हिंदू युवा वाहिनी (भारत) के 46 जिलों के पदाधिकारियों के साथ वाहिनी के सपा में विलय की भी एलान किया है।

जातिगत जनगणना होगी तो नहीं होगा हिंदू-मुस्लिम: सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात पर  गौर फ़रमाया गया है कि इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि मौसम बदल रहा है और यह बदलाव दिखाई दे रहा है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को समझ जाना चाहिए कि जनता क्या चाहती है? उन्होंने कहा कि आज यूपी अपराध में नंबर वन हो गया है। बाल अपराध में नंबर वन है। महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर वन है। हमारे सीएम  को यही नहीं पता है कि नंबर वन कहां से आना है ऊपर से या नीचे से। अखिलेश बोले, भाजपा वाले एनआरसी और एनपीआर लागू करने के साथ ही देश को एक बार फिर लाइन में लगा देना चाहते हैं। 

नागरिकता कानून : 'मुसलमान तो अपने पूर्वजों की कब्र दिखा देंगे. हिन्दू क्या दिखाएंगे'

'दिल्ली विजय' के लिए भाजपा का मेगा प्लान- 'मिला जदयू-लोजपा का साथ, स्टार प्रचारक भी बनाएँगे बात'

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -