बहन के साथ रोज रात जीजा करता था ये काम, एक दिन पहुँच गया साला और फिर...
बहन के साथ रोज रात जीजा करता था ये काम, एक दिन पहुँच गया साला और फिर...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पिछले दिनों एक साले द्वारा अपने जीजा की हत्या करने का मामला सामने आया था. साले कवित ने अपने जीजा को इसलिए मार डाला था क्योंकि जीजा रोजाना कवित की बहन को प्रताड़ित करता था. बताया जा रहा है कि मृतक जीजा शराब का आदी था जिस कारण से उसके परिवार में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता ही रहता था.

रात में दिखा सुबह जैसा उजाला, बाहर जाकर देखा तो उड़ गए होश

उल्लेखनीय है कि मांडेबांस गांव के समीप दो दिन पहले एक चालीस वर्षीय आदमी का शव सड़क किनारे मिला था.  मृतक की शिनाख्त लक्खीराम के रूप में की गई थी. मृतक के भाई सचिन ने इस मामले में गागलहेडी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. गुरूवार की दोपहर को पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वालों से बात करते हुए एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि मृतक लक्खी राम की हत्या उसीके साले ने ही की थी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया था.

दिल्ली में वकीलों ने खुद ही ट्रेक कर पकड़ लिए मोबाईल लुटेरे

उन्होंने बताया कि मृतक लक्खी राम के हत्यारे कवित पाल उर्फ विनोद ने पूछताछ में बताया है कि मृतक लक्खीराम शादी के बाद से कवित  की बहन के साथ रोज़ाना मारपीट करता था. उसने अपनी जमीन भी बेचकर पैसे शराब में उड़ा दिए थे. वह अपने परिवार का कोई भी खर्चा नहीं उठाता था, सारा खर्चा कवित पाल उठता था, लक्खीराम बेटा-बेटी की पढ़ाई-लिखाई व बहन कविता के सारे खर्चे भी कवित ही वहन करता था. इस कारण तंग आकर कवित ने अपने जीजा को मार डालने का कदम उठा लिया. एसपी सिटी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त हथियार दाव और मृतक के खून से सने कपडे़ बरामद किए हैं.

खबरें और भी:- 

यूपी में आतंक, घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या

फिल्म 'ज़ीरो' का घंटाघर दिखाने के लिए शाहरुख़ ने युवती को बुलाया और फिर...

सुबह बिस्तर पर नहीं थी पत्नी, दूसरे कमरे में देखने पहुंचा पति तो देखकर उड़ गए होश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -