यूपी में आतंक, घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या
यूपी में आतंक, घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या
Share:

इटावा : शहर के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के पचावली गांव में बुधवार देर रात 2 बजे घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे जमीन का विवाद सामने आया है। परिजनों ने दो रिश्तेदारों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है। लेकिन अभी केस दर्ज नहीं हुआ है।

नशा मुक्ति केंद्र से अचानक ग़ायब हुए रोगियों में से 25 पुलिस गिरफ्त में

सुनीता की हो चुकी थी शादी

प्राप्त जानकारी अनुसार पचावली गांव निवासी लक्ष्मी और सुनीता बुधवार रात अपने कमरे में सोई थीं। देर रात करीब दो बजे परिजनों को फायरिंग की आवाज सुनाई दी तो लोग दौड़े। भाई संजय ने बताया कि जब कमरे में पहुंचे तो हमलावर फरार हो चुके थे। जबकि लक्ष्मी व सुनीता का शव खून से लथपथ मिला। सुनीता की शादी हो चुकी थी। वह इन दिनों अपने मायके में आई थी। परिजनों के अनुसार लक्ष्मी व सुनीता अलग-अलग कमरों में थीं। लेकिन हत्यारों ने एक साथ दोनों को अपना निशाना बनाया और हत्याकर मौके से फरार हो गए।

हुआ कुछ ऐसा की महिला ने ही कर दिया महिला पर एसिड अटैक

पुलिस हिरासत में आरोपी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी की माने तो इस हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी कि माने तो जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल दो आरोपितों को हिरासत में लेकर उनके पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

13 साल की उम्र में हुआ था लड़की का अपहरण, मिली तो उम्र हुई 45

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

बेटी से पिता ने कहा अडल्ट फिल्मों में काम करो वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -