राहुल बनकर 'अयान' ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर 6 माह तक बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

Jun 10 2021 02:24 PM
राहुल बनकर 'अयान' ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर 6 माह तक बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक सनसनीखेज लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। फेसबुक पर मुहम्मद अयान ने राहुल का नाम रख कर फर्जी ID बनाई और खुद को हिन्दू बताया। पहले लड़की को फाँसा और फिर 6 महीने तक बंधक बना कर उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 3 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अयान और उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोप है कि मुहम्मद अयान ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर युवती का सामूहिक बलात्कार भी किया। पीड़िता कुशीनगर की निवासी है और आरोपी नवाबनगर का रहने वाला है। युवती ने बताया कि उक्त शख्स ने अपना नाम राहुल बताया था और धीरे-धीरे उनकी बातचीत दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। युवक के कहने पर पीड़िता अपना घर छोड़ कर रामपुर आ गई और जहां से अयान उसे अपने गाँव ले गया। मुरादाबाद के IG को सौंपे गए शिकायत-पत्र में पीड़िता ने कहा है कि उसे 6 महीने तक घर में बंधक बना कर रखा गया। उसी दौरान उसे पता चला कि शख्स का नाम राहुल नहीं है और वो मुस्लिम है। जब वो उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी और निकाह से मना कर रही थी तो उसे प्रताड़ित किया गया। पीड़िता ने बताया कि राहुल ने तो उसका बलात्कार किया ही, साथ ही अपने दो दोस्तों को बुला कर भी दुष्कर्म करवाया।

पीड़िता ने बताया कि वो किसी प्रकार मौका पाकर भागी और स्थानीय कोतवाली में शिकायत की, किन्तु वहाँ कोई सुनवाई नहीं हुई। हालाँकि, अब IG के निर्देश पर न सिर्फ FIR दर्ज हुई है, बल्कि दो आरोपी जेल भी भेजे जा चुके हैं। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है। 

सौतेली माँ ने 10 वर्षीय बच्चे का प्राइवेट पार्ट जलाया, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

आँख फोड़ी, बेरहमी से मारकर पेड़ से लटकाया, झारखंड में भाजपा नेता की 16 वर्षीय बेटी की हत्या

सोने की तस्करी: दुबई से आने के बाद NIA ने किया केरल के व्यक्ति को गिरफ्तार