स्कूटी सवार महिला की मुरीद हुई यूपी पुलिस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Aug 02 2019 05:00 PM
स्कूटी सवार महिला की मुरीद हुई यूपी पुलिस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: एक बाइक सवार महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूपी पुलिस के एडिशनल एसपी के साथ स्कूटी पर एक महिला बात करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार दिखाई दे रही है। इसमें महिला हेलमेट पहने हुए है और साथ ही उन्होंने अपनी बच्ची को भी हेलमेट पहना रखा है। 

रोड सेफ्टी को लेकर महिला की चिंता को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हो रही है। उत्तर प्रदेश के एडिशनल एसपी ने स्वयं इस वीडियो को साझा करते हुए कहा है कि अपने बच्चे के लिए महिला की चिंता को सलाम है। पुलिस अधीक्षक ने लिखा, 'देवरिया के ट्रैफिक इंस्पेक्टर का कदम भी प्रशंसनीय है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने सुरक्षा के लिए महिला की चिंता की प्रशंसा करते हुए उनकी बच्ची को उसके स्कूल में पुरस्कृत करने का वादा किया।'

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस निरंतर ट्रैफिक नियमों को पालन करने का मैसेज दे रही है। सड़क सुरक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर भी यूपी पुलिस की सक्रियता बढ़ी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी महिला की काफी प्रशंसा हो रही है, और यूज़र्स उनके वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं।

 

International Beer Day : जानें सेहत के लिए कितनी लाभकारी है बीयर

लुढ़ककर 37 हजार के स्तर से नीचे पहुंचा सेंसेक्स, निफ़्टी में भी गिरावट का दौर जारी

कुलभूषण जाधव मामला: भारत ने ठुकराई पाकिस्तान की कॉउन्सिलर एक्सेस देने के लिए रखी गई शर्त