दलितों की जमीन खा गया मुख़्तार अंसारी का परिवार.., पत्नी और विधायक बेटा अब्बास भी भगोड़ा घोषित
दलितों की जमीन खा गया मुख़्तार अंसारी का परिवार.., पत्नी और विधायक बेटा अब्बास भी भगोड़ा घोषित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में सजा काट रहे माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी के फरार होने के बाद अब मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी और उनके दोनों साले भी फरार हो गए हैं। अब इन तीनों की तलाश में पुलिस ने दबिश देना भी शुरू कर दिया है। अदालत से गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद मऊ पुलिस ने भी बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्तार की पत्नी और दोनों सालों को भगोड़ा घोषित कर दिया है।

इस मामले के बारे में मऊ के SP अविनाश कुमार पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ‘ऐसे अपराधियों पर CrPC की धारा 82 के अंतर्गत कार्रवाई की जाती है, उसी का अनुपालन कराया गया है। यदि इन लोगों ने धारा 82 का अनुपालन नहीं किया, तो इनके खिलाफ अगली और भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई अनुपालन में लाई जाएगी और अगर धारा 83 जारी की जाती है तो उसमें कुर्की अनुपालन की जो प्रक्रिया है वो कानूनी तरीके से कराई जाएगी।’

बता दें कि 5 बार MLA रहे माफिया मुख्तार अंसारी के साथ उनके बाकी परिवार वालों पर भी गैंग्स्टर एक्ट लगाया गया है। पत्नी अफशां अंसारी पर दलितों की भूमि कब्जा करने का इल्जाम है। मुख्तार के जेल जाने के बाद से उसकी पत्नी अफशां ही उसका काला कारोबार संभाल रही थी। वहीं, उसके बेटे मऊ से MLA अब्बास अंसारी के खिलाफ यूपी के अलावा अन्य राज्यों को मिलाकर 50 से भी अधिक केस दर्ज हैं। अब्बास अंसारी और उसकी मां को चेतावनी दी गई है कि वो जल्द से जल्द अदालत में हाजिर हों, नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कांवड़ ले जा रहे 'शिवभक्तों' पर थूकना, मांस के टुकड़े फेंकना, रास्ता रोकना..., आखिर क्यों ?

 

अब भारत में बनेगी Monkeypox की वैक्सीन, अब तक मिल चुके हैं 4 मरीज

लालू यादव रेल मंत्री थे, जमीन के बदले दे डाली नौकरियां... OSD भोला यादव गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -