गोवा छुट्टियां मनाने गई थी लड़की, हो गई हवस का शिकार
गोवा छुट्टियां मनाने गई थी लड़की, हो गई हवस का शिकार
Share:

पणजी: गोवा में अवकाश मना रही मुंबई की एक छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में एक बस चालक को गिरफ्तार किया गया है. सोमवार को पुलिस के एक अफसर ने यह खबर दी. अफसर ने कहा कि घटना शनिवार को अपराधी की बस में हुई तथा उसे गोवा पुलिस की महिला शाखा ने रविवार को पकड़ लिया.

उन्होंने कहा, 'अपराधी वास्को के जुआरीनगर का रहने वाला है. पीड़िता उन 14 विद्यार्थियों के समूह का हिस्सा थी, जो गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं तथा उसने अपराधी की बस किराए पर ली थी. अपराधी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.' वही इस मामले में जाँच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ इसके अतिरिक्त मध्य प्रदेश के इंदौर से भी रिश्तों के शर्मशार करने वाली घटना सामने आई. इंदौर में देवर ने अपनी भाभी के साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसने अपने दोस्त से भी भाभी का बलात्कार कराया. पीड़ित महिला ने थाने में जाकर अपने साथ हुए दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई. तत्पश्चात, पुलिस ने बलात्कार करने वाले देवर एवं उसके दोस्त को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल, लसूड़िया थाना इलाके में रहने वाला महिला किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी. काम खत्म करने के पश्चात् वह पैदल घर की ओर लौट रही थी. इसी के चलते रास्ते में उसे उसका देवर मिला. देवर ने महिला से कहा कि वह उसे ऑटो से घर छोड़ देगा. देवर के कहने पर महिला बैठ गई. ऑटो में देवर का दोस्त भी मौजूद था. घर की तरफ जाते वक़्त देवर ने ऑटो सुनसान रास्ते की तरफ मोड़ दिया. महिला ने इसका विरोध को देवर के दोस्त ने उसका मुंह बंद कर दिया तथा जोर से पकड़ लिया. फिर देवर ने ऑटो सुनसान क्षेत्र में लगाया तथा महिला को एकांत में ले गए. इधर, दोनों अपराधियों ने उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की. बलात्कार करने के पश्चात् अपराधियों ने महिला से कहा कि अगर पुलिस को या फिर किसी और को इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे.

बेटी का अश्लील वीडियो बनाया.., विरोध करने पर BSF जवान पिता की हत्या

रोहतक में पंजाब के दो सगे भाइयों की हत्या, एक गिरफ्तार

'लड़की किसी की सगी नहीं होती..', Facebook पर वीडियो पोस्ट कर युवक ने किया सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -