सब्जियों पर पेशाब कर हिन्दू बस्ती में बेचता था शरीफ खान, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा
सब्जियों पर पेशाब कर हिन्दू बस्ती में बेचता था शरीफ खान, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा
Share:

लखनऊ: खाने के सामान में थूकने और पेशाब करने जैसी घिनौनी हरकतें कई आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद भी बंद नहीं हो रही हैं। इस तरह की हरकतों में एक ये समानता भी देखने को मिल रही है कि, आरोपी अधिकतर मुस्लिम समुदाय के ही पाए जा रहे हैं। हालाँकि, वे ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसका क्या मकसद है ? इस बारे में कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिल रहा है। अब ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है। जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में शरीफ खान नामक एक मुस्लिम सब्जी विक्रेता, सब्जियों पर पेशाब करके उसे हिंदू इलाकों में बेचता था। इसकी खबर लगने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार,  शुक्रवार (16 सितंबर 2022) को शरीफ खान सड़क के किनारे सब्जी का ठेला लगाकर खड़ा था। वहीं, नीचे कुछ सब्जियां रखीं हुईं थी, जिन पर शरीफ खान पेशाब कर रहा था। उसे ऐसा करते देख किसी ने घटना का वीडियो उतार लिया और उसे वायरल कर दिया। कर्मचारी नगर निवासी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता दुर्गेश गुप्ता ने जानकारी दी है कि वे शुक्रवार की दोपहर लगभग तीन बजे जनकपुरी में कैलाश अस्पताल के पास से निकल रहे थे। अचानक उनकी नज़र सड़क किनारे खड़े सब्जी के ठेले पर पड़ी। वहां शरीफ खान ठेले की आड़ लेकर सब्जियों पर पेशाब कर रहा था।

दुर्गेश ने बताया कि उन्होंने कार में बैठे-बैठे ही इस घटना का वीडियो उतार लिया। इसके बाद जब वह सब्जी विक्रेता से बात करने के लिए गए, तो उसने अपना नाम शरीफ खान और पता परतापुर चौधरी बताया। उन्होंने जब शरीफ से सब्जियों पर पेशाब करने का कारण पूछा, तो वह उनके साथ बदसलूकी करने लगा। हंगामा होता देख वहाँ कई लोग जमा हो गए और उन्होंने शरीफ खान को पीट दिया। इसके बाद प्रेम नगर थाने की पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शरीफ को थाने लाकर उससे पूछताछ की।

पूछताछ में शरीफ ने पुलिस को कबूल किया कि उसे पेशाब आ रही थी, इसलिए वह ठेले की आड़ में पेशाब कर रहा था। हालाँकि, उसने सब्जियों पर पेशाब करने की बात को नकार दिया, लेकिन दुर्गेश के पास उसका वीडियो था। लोगों के मुताबिक, शरीफ खान हिंदू आबादी वाले जनकपुरी और राजेंद्रनगर क्षेत्र में सब्जी बेचता है। प्रेम नगर थाने के SSI वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक सब्जी विक्रेता शरीफ खान के खिलाफ लोगों ने सब्जियों पर पेशाब करने का इल्जाम लगाया है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि, इससे पहले खाने की वस्तुओं पर थूकने के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं और आरोपी गिरफ्तार भी किए गए हैं, हालाँकि, आरोपी ये हरकतें क्यों करते हैं, क्या इसके पीछे मजहबी नफरत है ? इसका स्पष्ट जवाब कोई नहीं दे सका है। 

पंचायत उपयंत्री 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ाया,ऐसे हुआ ट्रैप

पहले युवती से किया परिचय, फिर दुष्कर्म कर दिया घटना को अंजाम

पोहा फैक्टरी में लगी भीषण आग, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -