पहले युवती से किया परिचय, फिर दुष्कर्म कर दिया घटना को अंजाम
पहले युवती से किया परिचय, फिर दुष्कर्म कर दिया घटना को अंजाम
Share:

इंदौर/ब्यूरो। लसूड़िया थाने में बैंगलुरु निवासी क्रिश्चियन युवक के खिलाफ केस दर्ज, शादी डाटकाम के माध्यम से दोनों में हुआ था परिचय, आरोपि ने इंदौर आकर बहाने से युवती को बुलाया होटल और दुष्कर्म किया। इंदौर के लसूड़िया थाना में दुष्कर्म का केस सामने आया है। पुलिस ने एक क्रिश्चियन युवक पर प्रकरण दर्ज किया है। उसने मेट्रिमोनियल साइट जीवन साथी डाटकाम से पीड़िता से दोस्ती की। बहाने से होटल बुलाया और शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में कहा कि तुम हिंदू हो, तुम्हारी हाइट बहुत कम है।पुलिस ने गुरुवार रात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

लसूड़िया टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, नंदानगर निवासी 29 वर्षीय पीड़िता का आरोपित अक्षय चौधरी उर्फ अक्षय एलेक्जेंडर निवासी ननजून देशवारा लेआउट मैन, जेपीनगर फेज-5 बैंगलुरु से 13 फरवरी 2022 को शादी डाटकाम के माध्यम से परिचय हुआ था। वह मूलत: दरभंगा बिहार का रहने वाला है। आरोपित से वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर चेटिंग के माध्यम से बातचीत होती रहती थी। दोनों शादी के लिए राजी हो गए और अक्षय ने कहा कि वह मई में पिता एलेक्सजेंडर जार्ज पीटर को इंदौर लेकर आएगा। दोनों के माता पिता बातचीत कर रिश्ता तय कर लेंगे।

बहाने से बुलाया होटल - पीड़िता के मुताबिक, आरोपित 5 मई को इंदौर आया और स्कीम-78 स्थित होटल में रुका। उसने पीड़िता से कहा कि वह इंदौर से वाकिफ नहीं है। उसने घर ले चलने के लिए होटल में ही बुलाया और कहा कि तीन दिन से लगातार काम करने के कारण उसकी तबीयत खराब हो गई है। आरोपित ने पीड़िता को होटल में बुला कर संबंध बना लिए।दूसरे दिन कहा कि तुम्हारी हाइट काफी कम है। तुम हिंदू और मैं क्रिश्चियन हूं। उसने शादी से मना कर दिया।

अमिका शैल की अदाएं है ऐसी जो सबको कर देती है घायल

ये है मोहब्बतें में रुहान बन अदिति ने फैंस को कर दिया था हैरान, अब फोटोज से जीत रही दिल

क्या हैं चीता और तेंदुआ में अंतर? ये खासियत बनाती है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -