अपनी 'दूसरी' पत्नी को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर पीटता रहा वकील, चीखती रही महिला, देखते रहे लोग
अपनी 'दूसरी' पत्नी को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर पीटता रहा वकील, चीखती रही महिला, देखते रहे लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक वकील द्वारा अपनी पत्नी को पीटते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वकील अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल पर पटकते हुए जमीन पर गिराकर जमकर लात-घूंसे बरसा रहा है और महिला चीख रही है। पिटाई का ये वीडियो एक राहगीर ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पत्नी ने थाने में शिकायत की, जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है।

थाना पूरनपुर कस्बे के रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत देते हुए कहा है कि नरेश कुमार शर्मा उर्फ माईकल ने पहले से विवाहित होने की बात छिपाकर मुझे धोखा देकर मेरे साथ मंदिर में शादी की, जब से विवाह हुआ है, तब से खाना-खर्चा तक को परेशान हूं, मै जब भी खर्चा मांगती हूं, तो बुरी तरह से मार पीट करता है। महिला का इल्जाम है कि पति मेरे साथ आप्रकृतिक सेक्स भी करता है, इंकार करने पर तलाक देने व घर से भगाने की धमकी देता है।  7 अक्टूबर को लगभग 3।00 बजे नरेश कुमार शर्मा उर्फ माईकल ने मुझे गली में दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह से लात घूसो से पीटा, मैंने किसी प्रकार भाग कर अपनी जान बचाई।

महिला की इस शिकायत पर माइकल पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि मामला वकील से जुड़ा हुआ है। खैर अधिवक्ता का अपनी पत्नी को मारने का वीडियो इस वक़्त जमकर वायरल हो रहा है।

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल में मरीज के साथ दुष्कर्म कर रहा था कंपाउंडर, अचानक परिजनों की नज़र पड़ी और..

Mirzapur, फॉरेंसिक जैसी वेबसीरीज देख लोगों ने दे डाला बड़ी वारदात को अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -