एक-एक कर 3 बच्चों को मां ने कुएं में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
एक-एक कर 3 बच्चों को मां ने कुएं में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। जहां एक महिला घरेलू विवाद के चलते अपने 3 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। यह मामला जिले के भगवानपुर थाना इलाके के पतेरिया गांव का है। कहा जा रहा है कि महिला ने पहले एक-एक कर अपने तीनों बच्चों को कुएं में फेंका फिर स्वयं कूद गई।

सोमवार प्रातः घर से बच्चे और महिला को गायब देख घर वालों ने खोजबीन की तब दिखा कि कुएं में चप्पल है। गांव के लोगों ने चारों शवों को एक-एक कर कुएं से निकाला तथा पुलिस को मामले की खबर दी। पोस्टमार्टम के लिए चारों शवों को सदर चिकित्सालय भभुआ भेजा। पुलिस मृतक महिला के पति को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि मृतक महिला का अपने पति से किसी बात पर झगड़ा हुआ था तथा इसके बाद पति अपने काम पर चला गया था। वो एक प्राइवेट स्कूल में स्कूल बस का ड्राइवर का काम करता है। तत्पश्चात, वह अपने सास-ससुर उसे यह कहकर निकली की भगवानपुर बच्चों को लेकर दवा लेने जा रही है लेकिन उसे किसी ने बस पर चढ़ते हुए नहीं देखा था। बहुत देर तक जब घर नहीं लौटी तो घरवालों और पति ने तलाशना आरम्भ किया। गांव के पास में किसी ने कुएं में महिला की चप्पल एवं बुलबुले निकलते देखा तो शक हुआ।  

वही इस घटना के पश्चात् पूरे गांव में मामत पसरा हुआ है, मृतक महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी भी विवाद की कोई खबर नहीं थी। दमाद का बर्ताव अच्छा था यह घटना क्यों तथा कैसे हुई उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पति और पत्नी के बीच विवाद था। स्थानीय जनप्रतिनिधि प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि एक लड़की दो लड़के तथा उसके मां का शव को निकाला गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए घरवालों को सौंप दिया जाएगा। 

अपनी 'दूसरी' पत्नी को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर पीटता रहा वकील, चीखती रही महिला, देखते रहे लोग

अस्पताल में मरीज के साथ दुष्कर्म कर रहा था कंपाउंडर, अचानक परिजनों की नज़र पड़ी और..

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -