बिहार चुनाव में बांटने के लिए ट्रक भरकर ले जाई जा रही थी शराब, तस्कर गिरफ्तार
बिहार चुनाव में बांटने के लिए ट्रक भरकर ले जाई जा रही थी शराब, तस्कर गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की थाना दादरी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद बिहार में चुनाव से पहले वोटर्स के बीच बांटने के लिए ले जाए जा रही लगभग 700 पेटी शराब जब्त कर एक व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार शाम आनंदपुर मोड के पास जांच के दौरान पुलिस को एक ट्रक आता नज़र आया.

उन्होंने बताया कि संदेह होने पर ट्रक को जब रोका गया तो ड्राइवर, ट्रक को वहीं खड़ा कर भागने की कोशिश करने लगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब ट्रक ड्राइवर का पीछा किया तो उसने पुलिसवालों पर फायर कर दिया. अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भी फायर किया, जिससे पवन नामक शराब तस्कर के पैर में गोली लग गई. उन्होंने बताया कि उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया. 

डीसीपी (जोन-3) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि हरियाणा के रोहतक के निवासी पवन के ट्रक से पुलिस ने 700 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है, जो हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी. उन्होंने बताया कि बरामद की गई शराब का मूल्य लगभग 50 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह शराब बिहार चुनाव में मतदाताओं को पिलाने के लिये एक सियासी दल के नेता द्वारा मंगाई गई थी.

एचडीएफसी बैंक के सीएमओ को फोर्ब्स की सूची में किया गया दर्ज

टीपीजी और जीआईसी ने आरआरवीएल में करने वाले है निवेश

महाराष्ट्र में आज से खुले होटल-रेस्टोरेंट और बार, सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -