एक्शन में यूपी पुलिस, गोली लगते ही तोते की तरह जुर्म कबूल करने लगा अपराधी
एक्शन में यूपी पुलिस, गोली लगते ही तोते की तरह जुर्म कबूल करने लगा अपराधी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया हुआ है. देर रात पुलिस बैरिकेडिंग कर वाहनों की तलाशी ले रही थी. दरअसल, पुलिस को इनपुट मिला था कि पेट्रोल पंप लूटने की कोशिश करने वाला शातिर बदमाश आ रहा है. बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और इस दौरान भागने की कोशिश में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई.  दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक बदमाश जख्मी हो गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

घायल अवस्था में पुलिस ने बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. पूछताछ में आरोपी ने लूट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की. पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार, कारतूस और एक बाइक बरामद की है. बदमाश की शिनाख्त मोनी पुत्र जगपाल निवासी गांव घुंघराला थाना हाफिजपुर जनपद हापुड़ के रूप में की गई है. दरअसल, पुलिस टीम वाहनों की तलाशी कर रही थी. इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि एक शातिर बदमाश बाइक पर सवार होकर आ रहा है. कुछ दिन पहले वह पेट्रोल पंप को लूटने की कोशिश में शामिल था. इस सूचना पर पुलिस टीम चौकन्नी हो गई.  तभी शातिर बदमाश आता हुआ नज़र आया.

पुलिस को देखकर आरोपित ट्याला के जंगल में घुस गया. जिसके बाद पुलिस ने जंगल की घेराबंदी शुरू कर दी. खुद को घिरता देखकर बदमाश ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश जख्मी हो गया. 

हैवान बना पति! 3 बच्चों के पिता ने कर डाली पत्नी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

8 माह में 80 लोगों ने किया 13 साल की मासूम का बलात्कार, मामला देखकर पुलिस भी हैरान

पत्नी और प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए बना डाली गैंग, अब पुलिस के हत्थे चढ़े 5 आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -