हैवान बना पति! 3 बच्चों के पिता ने कर डाली पत्नी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
हैवान बना पति! 3 बच्चों के पिता ने कर डाली पत्नी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर से एक व्यक्ति ने तेज धारदार हथियार से अपनी बीवी का गला रेत दिया तथा भाग गया। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज केस की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी को 36 घंटे के भीतर रोहतास जिले के डालमियानगर से अरेस्ट किया। पूछताछ के चलते अपराधी ने पुलिस को कहा कि उसने अपनी बीवी को इसलिए मारा क्योंकि वो उसके अवैध संबंध का विरोध कर रही थी। 

वही इसके अतिरिक्त पुलिस ने क़त्ल के लिए उकसाने की घटना में अपराधी की प्रेमिका को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से धर दबोचा। यह मामला मोहनिया थाना इलाके के बघीनी गांव का है। 15 अप्रैल की रात जनक चौधरी ने अपनी बीवी को घर से बाहर बांसवाड़ी के पास ले जाकर धारदार हथियार से हमला कर क़त्ल किया था। अपराधी पति घटना को अंजाम देने के पश्चात् मौके से भाग गया था। जैसे ही इसकी खबर ससुराल वालों को लगी इस दुःख से मृतिका के सास की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। 

मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने कहा प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी के फ़ोन की जांच की तो पता चला कि उसने क़त्ल से पहले तथा क़त्ल के पश्चात् किसी महिला से बहुत देर तक मोबाइल पर बात की थी। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अपराधी पति को रोहतास जिले के डालमियानगर से गिरफ्तार किया गया तथा उसकी प्रेमिका रूबी देवी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से अरेस्ट किया गया। पूछताछ के चलते दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया। इसके अतिरिक्त DSP फैज अहमद खान ने बताया कि अपराधी शख्स के गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। उसकी बीवी इसका विरोध कर रही थी। तत्पश्चात, दोनों की लड़ाई हुई तथा अपराधी ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। मृतक महिला के 3 बच्चे हैं।

8 माह में 80 लोगों ने किया 13 साल की मासूम का बलात्कार, मामला देखकर पुलिस भी हैरान

पत्नी और प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए बना डाली गैंग, अब पुलिस के हत्थे चढ़े 5 आरोपी

'मैने अपनी बीवी की हत्या की है...', पत्नी को मारकर दीवार पर कबूलनामा लिख फरार हुआ पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -