पत्नी और प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए बना डाली गैंग, अब पुलिस के हत्थे चढ़े 5 आरोपी
पत्नी और प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए बना डाली गैंग, अब पुलिस के हत्थे चढ़े 5 आरोपी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी बीवी और ढेर सारी प्रेमिकाओं की डिमांड्स पूरी करने के लिए एक गैंग बना डाला. ये गैंग शहर में बड़ी-बड़ी सेंधमारी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने इस गैंग का पर्दाफाश करते हुए दिल्ली के विभिन्न इलाकों से सरगना सहित पांच लोगों को अरेस्ट कर लिया है. इनके ऊपर 50 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं.

सेंधमारी करने वाली इस गैंग का सरगना आकाश (25) नामक एक युवक है. उसने शेख एहसान अली (24), बदरेआलम (23), राजेश (24) और मोहम्मद जियाउद्दीन (52) के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया था. पुलिस ने इनके कब्जे से 49 महंगी कलाई घड़ी, कैश, 21 लाख से ज्यादा के जेवरात और प्रॉपर्टीज के दस्तावेज़ बरामद किए हैं. बीते 31 मार्च को इस गैंग ने आरके पुरम में एक सरकारी कर्मचारी के घर को निशाना बनाया था. इसके बाद स्पेशल स्टाफ ने इस मामले के खुलासे के लिए इंस्पेक्टर संजय कुंडु की अगुवाई में एक टीम गठित की. साउथ वेस्ट जिले के DCP मनोज सी ने बताया कि इस मामले का खुलासा करने के लिए हमने करीब 800 CCTV फुटेज की जांच की. 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि हमें पता चला था कि इस गैंग के चार सदस्यों ने आरके पुरम में एक घर से जेवर चुराए थे. इनमें से एक सदस्य हमारी गिरफ्त में आ गया. उसी की निशानदेही पर हमने सरगना सहित पांचों सदस्यों को अरेस्ट कर लिया. ये सभी सदस्य दिल्ली के बवाना के ही निवासी हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंग का सरगना आकाश ने अपनी पत्नी और कुछ प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए गैंग बनाया था.

'मैने अपनी बीवी की हत्या की है...', पत्नी को मारकर दीवार पर कबूलनामा लिख फरार हुआ पति

असम पुलिस के साथ मुठभेड़ में मेरठ के दो कुख्यात गौतस्कर ढेर, आतंकी संगठनों से भी थे ताल्लुक

फिल्मी स्टाइल में किया लड़की को किडनैप, एक्शन में आई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -