बुलंदशहर से 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में हुआ घायल

Jul 20 2019 09:59 AM
बुलंदशहर से 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,  मुठभेड़ में हुआ घायल

बुलंदशहर: योगी सरकार में बुलंदशहर पुलिस का शूटआउट अभियान जारी है. बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस का मोबाइल फोन लूटकर भाग रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश से एनकाउंटर हो गया. एनकाउंटर के दौरान ही मेरठ के इनामी बदमाश शहजाद के पांव में गोली लग गई, जख्मी बदमाश को उपचार हेतु बुलंदशहर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक पिस्तौल, कई कारतूस और स्कूटी जब्त की हैं. 

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर में देर रात को दिल्ली-कानपुर नेशनल हाई-वे के लिंक रोड पर कोतवली खुर्जा सिटी क्षेत्र में बदमाश शहजाद अपने एक साथी आसिफ के साथ मोबाइल फोन लूटकर फरार हो रहा था. वायरलेस पर लूट की खबर से खुर्जा पुलिस सतर्क हो गई और लइंक मार्ग पर लाल स्कूटी देख पुलिस ने जैसे ही बदमाशो की घेराबंदी की तो आरोपी शहजाद व उसके साथी ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. 

बचाव में पुलिस ने भी गोलीबारी की. एनकाउंटर के दौरान शहजाद के पैर में गोली लग गई. गोली लगने से बदमाश शहजाद जख्मी हो गया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा. पुलिस फरार आरोपी की खोज कर रही है. पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश शहजाद मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र का निवासी है और उस पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. 

NIA की बड़ी कामयाबी, तमिल नाडु से गिरफ्तार किए 16 संदिग्ध आतंकी

रक्षा मंत्री आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर

अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज दिवस के अवसर पर जानिए इस खेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें