अब हिजाब पर बात करना भी 'गुनाह' ! कर्नाटक विवाद पर चर्चा कर रहे लोगों पर लोहे की रॉड और लाठियां लेकर टूट पड़ी मुस्लिम भीड़
अब हिजाब पर बात करना भी 'गुनाह' ! कर्नाटक विवाद पर चर्चा कर रहे लोगों पर लोहे की रॉड और लाठियां लेकर टूट पड़ी मुस्लिम भीड़
Share:

लखनऊ: कर्नाटक में जारी बुर्का विवाद पर चर्चा कर रहे कुछ लोगों पर उत्तर प्रदेश में मुसलमान लोगों की भीड़ ने अचानक हमला कर दिया। इस हमले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नगर प्रचारक भी जख्मी हो गए। घटना घाटमपुर के कोटद्वार मोहल्ला स्थित पुरानी बाजार का है। घटना 20 फरवरी (रविवार) की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के दिन शाम करीब 5 बजे कुछ लोग आपस में चर्चा कर रहे थे। 

 

इस बीच किसी ने कर्नाटक में चल रहे बुर्का विवाद पर बहस शुरू कर दी। इससे नाराज हो कर अबरार अहमद, अमीर हसन, समीर कैंडा, शहाबुद्दीन ने करीब 20 लोगों के साथ RSS के शाखा शिक्षक यशराज और संघ के नगर प्रचारक भास्कर सिंह उर्फ मनीष पर हमला कर दिया। हमलावरों की इस भीड़ में गुड्डू, छोटे, जुल्फकार, इफ्तिखार, इतिश्याक, कासिम, सद्दाम, कमल हसन, शाहिद भी शामिल थे। यह चर्चा अनूप सिंह के घर के सामने चल रही थी। हमले के लिए लोहे की रॉड और लाठियों का इस्तेमाल किया गया। हमलावरों की नियति भाँप कर पीड़ित अपने आप को बचाने के लिए एक दुकान में घुस गए।

मगर, मुस्लिम भीड़ ने वहां भी उनका पीछा नहीं छोड़ा। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़ित भास्कर सिंह के गले से सोने की चेन और जेब में पड़े 35 हजार रुपए भी लूट लिए गए। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। इसके मद्देनजर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने इस मामले में अबरार अहमद, छोटे उर्फ़ अमीर हसन, समीर कैड़ा, शहाबुद्दीन सहित 10-12 अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज किया है।

बिहार: मुर्दे को लगाई हथकड़ी!, वायरल तस्वीर देखकर खौल उठेगा खून

कहाँ गई अभिव्यक्ति की आज़ादी ? हिजाब विरोधी FB पोस्ट लिखने पर हर्षा की चाकुओं से गोदकर हत्या

हिजाब विवाद: एडवोकेट जनरल बोले- 2018 से कॉलेज में यूनिफार्म, तब से कोई समस्या नहीं आई, अचानक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -