नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में भिड़े दो गुट, 13 घायल
नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में भिड़े दो गुट, 13 घायल
Share:

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से छेड़छाड़ के एक विवाद ने विकराल रुप धारण कर लिया है, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है. खबर है कि जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले इमिलिया गांव में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले को लेकर रविवार को दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में 13 लोग जख्मी हो गए है. बताया जा रहा है कि मामला तीन महिने पुराना है.

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) राजेन्द्र कुमार गौतम ने जानकारी देते हुए बताया है कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के इमिलिया गांव में रविवार शाम दो पक्षों में हिंसक संघर्ष हुआ था. दोनों पक्षों के लोगों ने धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से एक दूसरे पर हमला किया था. घटना में 13 लोग जख्मी हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है.

नगर पुलिस उपाधीक्षक कालू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि तीन माह पूर्व एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले को लेकर मलखान और आशाराम के बीच विवाद चल रहा था. जिसके बाद आशाराम के खेत में कुछ लोग रविवार को शराब पीने के बाद मलखान को गालियां देने लगे थे. वहीं बगल के खेत में काम कर रहे मलखान के बेटों ने विरोध किया था औऱ इसके बाद मामला तूल पकड़ गया था.

ICC Awards 2020: दशक के सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय क्रिकेटर बने कोहली, धोनी को भी मिला बड़ा अवार्ड

Ind Vs Aus: मैच के तीसरे दिन भारत ने किया कमाल, पहली जीत की तरफ बढ़ रही टीम इंडिया

न्यू ईयर पर योगी सरकार की गाइडलाइन्स जारी, नियमों का उल्लंघन पड़ेगा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -