रात को मछली पकड़ने के लिए बिछाया जाल, सुबह उसी में फंसी मिली खुद की माँ की लाश
रात को मछली पकड़ने के लिए बिछाया जाल, सुबह उसी में फंसी मिली खुद की माँ की लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए रात के वक़्त नाले में जाल बिछाया था. लेकिन सुबह जाल में कोई मछली नहीं, बल्कि खुद उसकी मां का शव फंसा हुआ मिला. उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी और हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत देकर जांच की मांग भी की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ के मलिहाबाद थाने के रुसेना गांव का निवासी मछुआरे रामविलास अपनी माता रामकली, दो बेटे रामनाथ, श्यामू और तीन बेटियों के साथ रहता है. 

गांव के बाहर ही खेत है, जहां रामविलास की माता रामकली सब्जी की निगरानी करने के लिए रहती थीं. रामविलास खेत के पास स्थित बेहता नाले में मछली पकड़ने का कार्य करता है. बताया जाता है कि घटना वाली रात रामविलास खेत जाकर मां को भोजन देने के बाद, बेतहा नाले में मछली फंसाने के लिए जाल लगाया था. इसके बाद वह अपने घर लौट गया. राम विलास सुबह जब खेत पहुंचा, तो वहां उसकी मां वहां नहीं थी. बहुत देर तक मछुआरा अपनी मां का इंतजार करता रहा, लेकिन जब मां नहीं आई तो बेतहा नाले में लगाया जाल समेटने चला गया. जब वह जाल खींचने लगा तो वह बहुत भारी लगा.

जाल बाहर निकालने के बाद रामविलास सन्न रह गया. जाल में मछली नहीं, उसकी मां का शव फंसा था. शव को निकालने के बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी और शिकायत देकर हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जांच की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक (SP) लखनऊ ग्रामीण ने बताया कि मलिहाबाद के रामविलास और उनके परिजनों ने शिकायत देकर अपनी मां के क़त्ल की आशंका जताई है. 

लूटी गई कलाकृतियों की बरामदगी के बाद फिर से खुलेगा इराक में राष्ट्रीय संग्रहालय

'आप जैसे युवाओं पर बड़ी जिम्मेदारी...', ट्रेनी IPS अफसरों से बातचीत में बोले पीएम मोदी

क्या JDU को मिलेगा नया राष्ट्रीय अध्यक्ष ? कार्यकारिणी की बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -