'अग्निवीर' जरूर बनें मुस्लिम नौजवान.., आज मस्जिदों से होगा ऐलान
'अग्निवीर' जरूर बनें मुस्लिम नौजवान.., आज मस्जिदों से होगा ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में जुमे की नमाज के बाद आज अग्निपथ योजना को लेकर एक बड़ी पहल आरंभ की जाएगी। इसके लिए शहर की कई मस्जिदों में युवाओ से अपील की जाएगी कि मुस्लिम नौजवान अग्निपथ योजना में बढ़चढ़कर हिस्सा लें। आल इंडिया सुन्नी उलेमा काउन्सिल की ओर से शुरू की जा रही इस पहल में शहर की आधा दर्जन मस्जिद शामिल होंगी।

आल इंडिया सुन्नी उलेमा काउन्सिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी मोम्मद सलीस ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'हम अपने मुस्लिम नौजवानों से इसलिए अपील कर रहे हैं, जिससे उनमें अनुशासन आएगा और उन्हें रोजगार भी मिलेगा। इसके साथ ही देशसेवा में उनकी हिस्सेदारी बढ़ेगी, कई मस्जिदों से हमारी चर्चा हो रही हैं, जहां से आज अपील की जाएगी।' हाजी मोम्मद सलीस ने कहा है कि, 'अभी हमने नानपारा मस्जिद। जाजमऊ मस्जिद, कल्याणपुर मस्जिद सहित आधा दर्जन मस्जिदों के इमाम के साथ बात कर ली है, आज वो अपील करेंगे, इसके बाद शहर की चार सौ मस्जिदों को हम पत्र लिखकर इस योजना के प्रचार-प्रसार की अपील करने को कहेंगे, हम चाहते हैं कि अग्निपथ योजना में मुस्लिम भी शामिल हों।'

हाजी मोम्मद सलीस ने आगे कहा कि, 'आल इंडिया सुन्नी काउन्सिल के पूरे देश में लाखों सदस्य है, काउन्सिल से बड़ी तादाद में मौलाना जुड़े हैं, ऐसे में ये अपील निश्चित रूप से अग्निपथ को लेकर बड़ी कोशिश साबित होगी।' हाजी सलीस, मुस्लिम समाज के मुद्दों को राष्ट्रीय स्तर पर उठाते रहे हैं। इनकी पुत्री मरियम नवाज देश की पहली सुन्नी महिला शहरकाजी है। 

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू ने दाखिल किया नामांकन

कोरोना वैक्सीन न होती तो भरत में 42 लाख मौतें और होतीं..., रिसर्च में हैरतअंगेज़ खुलासा

खाना खाने गया पति, इधर अस्पताल में भर्ती गर्भवती पत्नी हुई गायब, स्टाफ को कोई खबर नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -