बलात्कार नहीं कर पाया, तो करोड़पति के बेटे ने युवती को 10वीं मंजिल से फेंका, मौत

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 19 वर्षीय युवती की दसवीं मंजिल से गिरकर मौत होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. युवती एक करोड़पति व्यापारी के घर में नौकरी करती थी. उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हैरान करने वाला सच सामने आया. पुलिस ने व्यापारी और उसके बेटे को अरेस्ट कर लिया है. दरअसल, मंगलवार शाम सात बजे कानपुर शहर के गुलमोहर अपार्टमेंट के नीचे 19 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ था. युवती दसवीं मंजिल पर रहने वाले प्रतीक के यहां प्राइवेट सेक्रेटरी के तौर पर दो दिन पहले नौकरी करने आई थी. 

प्रतीक जो कि तलाकशुदा है ने युवती की मौत के बाद बताया कि युवती ने बिल्डिंग से कूदकर ख़ुदकुशी की है. जबकि मृतका के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार के बाद हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस मामले के बाद पुलिस ने रात में ही आरोपी प्रतीक को उसके पिता एसके वैश्य के घर से अरेस्ट कर लिया. अगले दिन बुधवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने मृतका का पोस्टमॉर्टम किया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बलात्कार की स्पष्ट पुष्टि न होने के चलते, उसकी स्लाइड बनाकर जांच को भेजी गई. जिसके मुताबिक़ मृतका के निजी अंगों में चोट के निशान मिले. हाथों में सिगरेट से जलाने जैसे निशान भी पाए गए. हाथ-पैर और सिर की हड्डियां टूटी हुई थीं.  

पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया है कि आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी, जब वह इसमें सफल नहीं हुआ, तो उसने युवती को दसवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया. बीते दिन शाम को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों ने मुआवजे की मांग के साथ बवाल शुरू कर दिया. इस मांग के समर्थन में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ता भी शामिल हो गए और उनकी पुलिस से झड़प भी हो गई. 

बिहार: पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, हत्या की आशंका

तेलंगाना: अपनी 3 वर्षीय बेटी को बेरहमी से पीटने वाला पिता गिरफ्तार

VIDEO: तिलक लगाकर स्कूल जाता था छात्र, टीचर निशात बेगम ने पिटवाया

Most Popular

- Sponsored Advert -