तेलंगाना: अपनी 3 वर्षीय बेटी को बेरहमी से पीटने वाला पिता गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को एक शख्स को अपनी तीन साल की बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट करने के आरोप में अरेस्ट किया है। अपनी बेटी की पिटाई करने वाले शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मेडक जिला पुलिस ने यह एक्शन लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक चंदना दीप्ति ने बच्ची उसकी मां के साथ बात की। बच्ची को सरकारी शेल्टर होम भेज दिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद से फरार चल रहे 32 वर्षीय आरोपी एम. नागराजू को मंगलवार को अरेस्ट कर लिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए IPC की धारा 324 (खतरनाक हथियारों या साधनों से स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 (बच्चे के साथ क्रूरता के लिए सजा) के तहत केस दर्ज किया। वीडियो में नगर निगम के कर्मचारी नागराजू खाना खाने से इंकार करने पर अपनी बेटी को रस्सी से पीटते दिखाई दे रहे हैं। नागराजू की पत्नी वेन्नाला, जो उनकी दूसरी पत्नी बताई जाती हैं, मुस्कुराती हुई नज़र आ रहीं हैं। नागराजू ने लड़की को अपनी गर्दन से उठा कर फर्श पर भी पटका था।

घटना 19 सितंबर की रात की है, इसका खुलासा तब हुआ, जब नागराजू के पड़ोसी ने चुपके से इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। महिला एवं बाल कल्याण विभाग ने मंगलवार को बताया कि बच्ची को बचा लिया गया है और उसे सुरक्षित जगह पर भेज दिया गया है। 

21 साल की लड़की के साथ बेरहमी से मार-पीट, आँख में डाला तेज़ाब

पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट और फिर पति ने खुद को लगा ली फांसी

स्कूल से घर जा रही किशोरी का बदमाशों ने किया अपहरण, फिर किया ये हाल

Most Popular

- Sponsored Advert -