VIDEO: तिलक लगाकर स्कूल जाता था छात्र, टीचर निशात बेगम ने पिटवाया

रायसेन: मध्यप्रदेश में इन दिनों लगातार ऐसे अपराध हो रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रायसेन जिले का है. यहाँ आठवीं क्लास के एक छात्र को स्कूल में तिलक लगाकर जाने पर बेरहमी से पीटा गया। बताया जा रहा है, स्कूल में पढ़ाने वाली निशात (निशाद) बेगम नाम की टीचर ने बाहरी लड़कों से कहकर पवन सेन नामक बच्चे को केवल इसलिए मार पड़वाई क्योंकि वह तिलक लगाकर स्कूल जाता था। इस समय पवन अस्पताल में भर्ती है। पुलिस का कहना है उन्होंने परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करके केस की जाँच शुरू कर दी है।

इस मामले में निशात बेगम ने सफाई दी है और इस घटना से संबंध होने पर इंकार किया है। हालाँकि पवन सेन के परिवार ने समाज के लोगों के साथ मिलकर कलेक्टर को ज्ञापन दिया है और कार्रवाई की माँग की है। यह पूरा मामला गैरतगंज तहसील के शासकीय नवीन माध्यमिक शाला गैरतगंज का है। अब बच्चे की वीडियो सामने आई है इसमें वह अपने साथ घटी घटना बता रहा है। खबरों के अनुसार पवन को तिलक लगाकर स्कूल आने से बार-बार मना किया गया था लेकिन छात्र क्योंकि स्कूल जाने से पहले मंदिर जाता था और मंदिर से तिलक लगवाकर स्कूल जाता था।

इस वजह से तिलक माथे पर रहता था। इसी बात से नाराज होकर एक टीचर ने पवन को ऐसा पिटवाया कि वो बेहोश हो गया। वहीं इसके बाद छात्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहाँ उसे प्राथमिक उपचार दिया गया लेकिन बाद में उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं दूसरी तरफ केस दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण चर्चाओं में बना हुआ है। इस मामले में शिक्षिका का कहना है कि ये सब छात्रों के आपसी झगड़े में हुआ।

21 साल की लड़की के साथ बेरहमी से मार-पीट, आँख में डाला तेज़ाब

'RSS की तालिबान से तुलना', जावेद अख्तर के खिलाफ कोर्ट पहुंचे वकील, 100 करोड़ की क्षतिपूर्ति की मांग

आज जो बिडेन और कमला हैरिस से मुलाकात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Most Popular

- Sponsored Advert -