सरकारी फाइल ले भागी बकरी, खा गई कई जरुरी कागज़ात, देखें Video

लखनऊ: कानपूर जिले के बिल्हौर के अंतर्गत आने वाले चौबेपुर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, बुधवार को विकास खंड दफ्तर के अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही के कारण ऑफिस से एक काली बकरी द्वारा अहम फाइल लेकर भाग गई और कई ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों के अभिलेख खा गई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस घटना का वीडियो जागरण के पत्रकार अमित सिंह ने शेयर किया है

 

पूरा मामला हाईलाइट होने पर दफ्तर में हड़कंप मच गया, तो खंड विकास अधिकारी ने संबंधित कर्मचारी से सफाई मांगी है। जानकारी के मुताबिक, विकास खंड कार्यालय स्थित पंचायत सचिव कार्यालय में बुधवार को एक बकरी घुस गई। बताया जा रहा है कि उस वक़्त वहां कोई मौजूद नहीं था, देखते ही देखते बकरी ने मौके पर मिले कई ग्राम पंचायतों के अभिलेखों को खाना शुरू कर दिया। जब वहां मौजूद कुछ लोगों ने बकरी को देख भगाया, तब बकरी एक फाइल मुंह में दबाकर भाग गई। कई लोगों ने उसका पीछा भी किया, मगर तब तक फाइल के भी कई कागज बकरी खा गई। वायरल वीडियो में सरकारी कर्मचारी दौड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। 

पूरे मामले में कर्मचारियों की घोर लापरवाही सामने आने पर पूरे दिन लोगों में चर्चा का विषय बनी रही। खंड विकास अधिकारी चौबेपुर मन्नू लाल यादव ने बताया कि यह बेहद गंभीर मसला है। कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है संबंधित पंचायत सचिवों से पूरे मामले पर सफाई मांगी गई है। बकरी के फाइल उठा ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। लोग इसे लेकर ऑफिस की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

'ओमीक्रॉन' की दहशत के बीच आई अच्छी खबर, मनसुख मंडाविया ने ट्वीट कर दी 'गुड न्यूज़'

अफगानिस्तान के इसाकजई को संयुक्त राष्ट्र द्वारा अस्थायी राहत मिली

केंद्र ने राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों को प्रदान की गई 138 करोड़ से अधिक COVID-19 वैक्सीन खुराक की घोषणा की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -