कन्नौज हादसा: जल चुके हैं शव, सड़कों पर बिखरी हुई हैं हड्डियां, अब DNA टेस्ट से होगी शिनाख्त
कन्नौज हादसा: जल चुके हैं शव, सड़कों पर बिखरी हुई हैं हड्डियां, अब DNA टेस्ट से होगी शिनाख्त
Share:

कन्नौज: 10 जनवरी की देर रात उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भयवाह सड़क हादस हो गया। आमने-सामने की भिड़ंत में डबल डेकर बस और ट्रक में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। इस हादसे में अभी तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से अभी तक मौतों की पुष्टि नहीं की गई है। वहीं, कानपुर रेंज के आईजी की का कहना है कि दुर्घटना इतनी भयानक थी कि शव बुरी तरह जल चुके हैं। उनकी हड्डिया बिखरी हुई है, अब डीएनए टेस्ट से ही मौत का आंकड़ा पता चल सकेगा।

IG रेंज मोहित अग्रवाल की मानें तो बस फर्रुखाबाद से जयपुर की तरफ जा रही थी। तभी कन्नौज के छिबरामऊ में जीटी रोड हाइवे पर घिलोई गांव के निकट ट्रक और डबल डेकर स्लीपर बस के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। भिड़ंत होते ही दोनों गाड़ियों में आग लग गई। कुछ ही समय में दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलने लगी। घटना के समय बस के भीतर 43 सवारियों के मौजूद होने की बात कही जा रही है। इनमें कुछ बाहर निकल आए, जबकि बचे हुए भीतर ही फंसे रह गए।

फिलहाल मृतकों का आंकड़ा जारी नहीं किया गया है। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। मौके पर पहुंचीं दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया है। कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल के मुताबिक, फिलहाल मौतों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, किन्तु प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जनहानि अधिक हो सकती है। वहीं, कन्नौज डीएम रवीन्द्र कुमार ने बताया बस में 45 सवारियां मौजूद थीं।

ICICI बैंक की पूर्व सीएमडी चंदा कोचर की 78 करोड़ की सम्पूर्ण संपत्ति अटैच

वीडियो बेस्ड आइडेंटिफिकेशन प्रोसेस के साथ RBI करेगा KYC

मराठी फ़िल्म "बाबा" को प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार समारोहों में मिली बड़ी जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -