4 साल से नहीं हो रहा था बच्चा, पति-पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी
4 साल से नहीं हो रहा था बच्चा, पति-पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शादी के चार वर्ष बाद भी संतान पैदा नहीं होने की वजह से पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी, तो वहीं पति ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों की लाश घर से बरामद हुई। मौके पर SSP सहित अन्य पुलिस अधिकी पहुंचकर मामले की छानबीन की। 

ये मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शेखपुरा गांव का है। गाँव में अंबेडकर चौक के निकट विक्रम का बेटा शुभम का घर है। शुभम की चार वर्ष पूर्व शादी हुई थी। किन्तु दोनों की संतान नहीं थी। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। मंगलवार की दोपहर शुभम और उसकी पत्नी सोनम अपने कमरे में थे। जबकि पास वाले कमरे में शुभम की मां तारादेवी थी। दोपहर दो बजे जब शुभम के बड़े भाई के बच्चे उसके कमरे में पहुंचे तो सोनम का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया, वहीं बेड पर शुभम बेड पर था। जिसके बाद बच्चों ने शोर मचा दिया।

घटना की सूचना मिलने पर SSP डॉ. विपिन ताडा, SP सिटी अभिमन्यु  मांगलिक फॉरेसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, सोनम ने फांसी लगाकर और शुभम ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके ख़ुदकुशी की है। वहीं, परिवार वालों ने बताया कि शुभम पेशे से पेंटर था। लगभग चार वर्ष पूर्व उसकी शादी रुड़की के लंढौरा गांव में हुई थी। सोनम और शुभम के बीच पहले से ही प्रेम-प्रंसग चल रहा था। 

भाई की गर्भवती पत्नी को जेठ ने मार डाला, बीच में आई साली की भी हत्या

युवक की हत्या कर निकाली आंख, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

युवती के साथ दबंगों ने की अश्लील हरकत, विरोध किया तो उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -