एकतरफा प्यार का शिकार बनी लड़की, सिरफिरे आशिक ने चाक़ू से गोदा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोद कर हत्या कर दी और भाग निकले. बालिका शौच के लिए गई थी, वहां सिरफिरे आशिक ने उसे चाकुओं से गोद डाला. युवती की चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी फरार हो गया. सिरफिरे आशिक के हमले से जख्मी युवती के परिजन उसे इल्जाम के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, किन्तु उसने रास्ते में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने रंजिश में युवती की हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक हरदोई अजय कुमार का कहना है कि यह मामला थाना हरपालपुर के ग्राम ककरा का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि आपसी रंजिश के कारण आशीष नामक 25 वर्षीय युवक ने एक अट्ठारह वर्षीय लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है. सूचना पर तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परिजन के सहयोग से लड़की को जिला अस्पताल ले जाया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं. जल्दी ही आरोपी की पकड़ लिया जाएगा. वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी युवती से एकतरफा प्रेम करता था और इसी के चलते यह हत्या हुई है.

कर्नाटक में हशीश का तेल जब्त, दो गिरफ्तार

दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने घुसा शख्स, ठंड लगी तो वही सो गया, सुबह दुकानदार पहुंचा तो...

हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान महिला संग 'अश्लील' हरकत करने लगा वकील, और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -