कर्नाटक में हशीश का तेल जब्त, दो गिरफ्तार
कर्नाटक में हशीश का तेल जब्त, दो गिरफ्तार
Share:


बेंगलुरू : बेंगलुरू में आज दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से पांच करोड़ रुपये मूल्य का पांच लीटर हैश तेल जब्त किया गया। प्रकाश और ध्यानराज, दोनों आंध्र प्रदेश के हैं, पर मामला दर्ज किया गया है।

कथित तौर पर नए साल की पूर्व संध्या समारोह के दौरान बेचे जाने वाले बीटीएम लेआउट में एसएलएन लेक व्यू अपार्टमेंट के पास तेल रखा गया था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ ओडिशा में मिला था।

मामले की जांच कर रहे माइको लेआउट पुलिस के अनुसार, हैश ऑयल को बेंगलुरु में ड्रग पेडलर्स के बीच प्रसारित करने का इरादा था, जो फिर इसे छात्रों, आईटी पेशेवरों, उद्योगपतियों और कुलीन लोगों को बेचेंगे। गठजोड़ और अंतरराज्यीय ड्रग माफिया का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

इसी तरह की एक घटना में कल एक छात्र सहित दो और लोगों को 1 किलो वजनी हशीश तेल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कक्कनाड के मोहम्मद असलम और त्रिशूर के क्लिंट जेवियर के रूप में हुई है।  जेवियर को अंगमाली से गिरफ्तार किया गया था जब वह असलम से मादक पदार्थ लेने के लिए वहां पहुंचा था। पुलिस ने बताया कि नशीला पदार्थ दो बैग में अलग-अलग तरीके से पैक किया गया था।

दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने घुसा शख्स, ठंड लगी तो वही सो गया, सुबह दुकानदार पहुंचा तो...

हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान महिला संग 'अश्लील' हरकत करने लगा वकील, और फिर...

जिस्मफरोशी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा, स्कूल ड्रेस में मिली लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -