दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने घुसा शख्स, ठंड लगी तो वही सो गया, सुबह दुकानदार पहुंचा तो...

दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने घुसा शख्स, ठंड लगी तो वही सो गया, सुबह दुकानदार पहुंचा तो...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश में ठंड का भारी प्रकोप देखने को मिल रहा है। हालात यह है कि जाड़े की सर्द राते चोरों के लिए समस्या की सबब बनती जा रही है। इसका उदाहरण जबलपुर में देखने को मिला जब एक चोर रात के वक़्त दुकान में चोरी की मंशा से घुसा मगर ठंड के मारे उसे इतनी गहरी नींद आयी कि वो वही पर सो गया। प्रातः जब दुकानदार ने दुकान खोली तथा भीतर जाकर देखा तो चोर गहरी नींद में सो रहा था। दुकानदार चोर को उठाता है तो चोर बोलता है कि अभी थोड़ी देर और सोने दो भाई। तत्पश्चात, दुकानदार ने चोर को पकड़कर स्थानीय गढ़ा थाने को सौप दिया।

वही बहुत चौंका देने वाला यह मामला जबलपुर जिले का है जहां कड़ाके की ठण्ड के कारण दुकानदार जल्दी ही दुकान बंद करके चला गया था। शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ था। इसका लाभ उठाकर गढ़ा त्रिपुरी चौक के समीप आनंद टी स्टॉल में एक चोर ताला तोड़कर जा घुसा। चोर ने दुकान के चप्पे चप्पे की खोजबीन की तथा दुकान का सामान बिखरा दिया। आवश्यकता का पूरा सामान समेट कर वह जाने लगा तो बाहर ठंड के कारण वह वहीं दुबक कर बैठ गया तथा उसे नींद आ गई। ठंड के कारण उसे अहसास ही नहीं हुआ कि वो जिस काम के लिए वहां आया था वो उसने किया ही नहीं तथा अब उसे घर भी जाना है। प्रातः 5 बजे जब दुकान संचालक भीतर गया तो दंग रह गया वहां दुकान का सामान अस्तव्यस्त पड़ा है। तभी उसकी नजर चोर पर पड़ी।

वह गहरी नींद में सो रहा था। दुकानदार चोर को उठाता है तो चोर उससे बोलता है कि अभी थोड़ी देर और सोने दो भाई। दुकानदार समझ जाता है कि चोर चोरी की मंशा से दुकान के भीतर घुसा है तथा ठण्ड के कारण यही सो गया। दुकानदार जैसे तैसे चोर को उठाकर थाने ले जाता है। पुलिस चोर को गिरफ्त में लेकर पूछताछ करती है। विशेष बात यह कि दुकान थाने से कुछ ही दूरी पर है तथा पुलिस को इसकी कानों कान भनक तक नहीं लगी। हालांकि पुलिस ने पूछताछ के पश्चात् छोड़ दिया। इस पर दुकान संचालक ने नाराजगी व्यक्त की है कि पुलिस ने चोर को बगैर कोई सजा दिए क्यों छोड़ दिया।

हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान महिला संग 'अश्लील' हरकत करने लगा वकील, और फिर...

जिस्मफरोशी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा, स्कूल ड्रेस में मिली लड़की

असम के शिवसागर गांव में स्कूल शिक्षक ने की आत्महत्या, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -