जमीन विवाद में परदादी की गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला
जमीन विवाद में परदादी की गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जमीनी विवाद के चलते एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया है कि, 60 वर्षीय महिला के ही पड़पोते ने गोली मार कर महिला की हत्या कर दी। उन्होंने बताया है कि शुक्रवार की शाम यह घटना चरथावल पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले नागला राही ग्राम में हुई। क्षेत्राधिकारी मोहम्मद रिजवान के अनुसार, आरोपी उस्मान ने जमीन विवाद के कारण रहीसा की उनके ही घर में ही गोली मार दी है।

गाय का गोबर चोरी होने पर दर्ज हुई FIR, कीमत सुनकर हिल जाएंगे आप

रिजवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि रहीसा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही उन्होंने बताया है कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपी की खोज जारी है। मुजफ्परनगर में महिला की हत्या के अलावा, राज्य के ही गाजीपुर जिले के डुहियां गांव में मोबाइल टावर पर काम कर रहे एक मिस्त्री की करंट लगने से मौत की खबर भी प्रकाश में आई है। पुलिस ने बताया है कि गोंडा जिले के बांकेपुरवा ग्राम के रहने वाले 26 वर्षीय पन्नालाल शुक्रवार देर शाम डुहियां ग्राम में मोबाइल टावर पर जीपीएस सिस्टम लगा कर नीचे आ रहे थे। इस दौरान उनका हाथ बिजली के तार को छु गया और करंट लगन से उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी, थाना प्रभारी राजू कुमार ने कहा है कि मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

वेलेंटाइन डे पर जबरन करवाई शादी, अब पुलिस ने किया 6 को गिरफ्तार

वहीं नोएडा के थाना सेक्टर 39 इलाके के सलारपुर ग्राम में एमए की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने शनिवार सुबह पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस आत्महत्या की वजह का पता लगा रही है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मूल रूप से जनपद हरदोई की निवासी 21 वर्षीय युवती प्रीति गौतम सलारपुर ग्राम में अपने मौसा -मौसी के घर रहकर एमए की पढ़ाई कर रही थी। हालाँकि अभी तक ख़ुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

खबरें और भी:-

हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..

वेलेंटाइन डे पर प्रपोज करने निकला छात्र और हो गई सुताई

बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -