वेलेंटाइन डे पर जबरन करवाई शादी, अब पुलिस ने किया 6 को गिरफ्तार

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदरबाद से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मेडचल में वेलेंटाइन डे के दिन मेडचल थाना क्षेत्र के एक पार्क में कुछ लोगों के जरिए एक जोड़े का जबरन विवाह करने की घटना के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. बताया गया है कि इस दौरान जबरन विवाह जोड़ा सही सलामत घर लौट आया है और पुलिस ने इस मामले में हाल ही में बात करते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों में मुलानगिरी श्रीहरी चारी, कुंचला आनंद, कनुगट्टी अविनाश, पिट्ला अशोक, बुर्ला सुरेश कुमार और तलापुरम चंद्रशेखर शामिल है.

वहीं इस मामले में बजरंग दल ने इस बात से इंकार किया कि जिस जोड़े का विवाह किया गया है उस घटना से बजरंग दल से कोई नाता है वहीं दूसरी ओर वेलेन डे का एक वीडियो वायरल हुआ. आपको बता दें कि वीडियो में कुछ लोग एक युवती और युवक के साथ विवाह रचा रहे थे लेकिन शुरू में यह माना गया है कि यह विवाह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने करवाया, लेकिन बजरंग दल ने उनके कार्यकर्ताओं के शामिल होने से इनकार किया है और साफ़ इस मामले से अपने हाथ खींच लिए हैं.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों बजरंग दल ने वेलेंटाइन डे का विरोध करते हुए पार्क में मिलने वाले जोड़ों का विवाह जबरन कराने की धमकी दी थी और इस बीच ऐसा होने पर शक उन्ही पर गया लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं करवाया. वहीं इस मामले में अब 6 लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..

बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत

वेलेंटाइन डे पर प्रपोज करने निकला छात्र और हो गई सुताई

Most Popular

- Sponsored Advert -