गाय का गोबर चोरी होने पर दर्ज हुई FIR, गोबर की कीमत सुनकर हिल जाएंगे आप

यह सुनने में आप सभी को बहुत अजीब लगेगा कि किसी गाय का गोबर चोरी हो जाए तो एफआईआर दर्ज हो जाए, लेकिन ऐसा हुआ है. जी हाँ, ऐसा एक मामला हाल ही में कर्नाटक के चिकमंगलुरु से यह मामला सामने आया है. इस मामले को चिकमंगलुरु, कर्नाटक के बिरूर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ पशुपालन विभाग के जॉइंट डायरेक्टर की तरफ से गाय के गोबर की चोरी के मामले में FIR दर्ज कराई गई थी और उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि अमृतमहल कवल के स्टॉक में गोबर रखा था जहां से 35-40 ट्रैक्टर गोबर चोरी हो गया.

इसी के साथ बताया गया है कि इस गोबर की कीमत 1.25 लाख रुपए बताई गई है और इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं लोगों के अनुसार पुलिस को इस मामले में जांच करनी चाहिए क्योंकि यहाँ मामला 1.25 लाख के गोबर का है. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने पशुपालन विभाग के सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया और इसके अलावा जिस व्यक्ति के जमीन पर चोरी का गोबर पाया गया उसके खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है.

वहीं पुलिस ने बरामद किए गए गोबर को पशुपालन विभाग को वापस दे दिया है. अब सोचने वाली बात यह है कि गाय का गोबर इतना कीमती क्यों और कैसे हो सकता है तो आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि सरकारी गाय के गोबर का उपयोग खेती बाड़ी में खाद के रूप में किया जाता है और कर्नाटक में गाय के गोबर की काफी मांग है इस कारण गाय के गोबर की इतनी कीमत है.

बहु के बड़े अंगों को छूने के लिए ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध, बेटा बन रहा था रोड़ा तो...

पोर्न फिल्मे देखकर नहीं मिटी भाभी की हवस तो देवर को बुलाया घर और ले गई अपने कमरे में...

लड़की को बुलाया होटल और बाँध दिए हाथ-पैर, रातभर आती रही उह-आह की आवाज...

Most Popular

- Sponsored Advert -