हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..
हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से आजकल सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा ही सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ गये हैं. इस मामले में शादी के बाद हनीमून पर गए दूल्हे - दुल्हन ने खूब जाम छलकाए और वहां से घर लौटने के बाद भी दुल्हन ने शराब पीने का अपना शौक जारी रखा. इसके बाद पत्नी की इस लत के कारण परिवार में विवाद होने लगे और दोनों के वैवाहिक जीवन में दरार आने लगी. ऐसे में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है.

इस मामले में बताया गया है कि पत्नी ने पति पर परेशान करके घर से निकालने का आरोप लगाया है, इसी के साथ जब पुलिस ने पति को थाने बुलाया तो पत्नी के शराब पीने की बात सामने आई जिसके बाद दोनों को समझाया गया. इस मामले में रेलवे में तैनात इंजीनियर की शादी तीन साल पहले बरेली निवासी युवती से हुई थी और युवती भी सरकारी विभाग में कार्यरत बताई गई है.

अपनी शादी से पति पत्नी बहुत खुश थे और शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने गए. जहाँ पत्नी ने पति पर दबाव बनाया कि वह शराब खरीदकर लाएं. ऐसे में हनीमून पर दुल्हन की इस डिमांड को पति मना नहीं कर पाया और शराब खरीद लाया. दोनों ने खूब शराब पी लेकिन अब पति का आरोप है कि पत्नी ने अपने इस शौक को जारी रखा और वह हर दिन घर में शराब पीने लगी जिससे उसके परिवार वालों को परेशानी होने लगी और इसी से तंग आकर उसने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया.

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

मायके से लौट रही महिला को जंगल में ले गए दरिंदे और करने लगा गंदा काम लेकिन तभी...

लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -