बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत

आजकल रिश्ते को शर्मसार करने की कई घटनांए सामने आ रहीं हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इस मामले को चित्रकूट जिले के मानिकपुर कस्बे का बताया जा रहा है. जहाँ पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया है. जी हां, पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है लेकिन मृत की पत्नी फरार है. इस मामले में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारकर उसके शरीर के टुकड़ों को सड़क के किनारे फेंक दिया और वहां से भाग गई लेकिन उसके प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि वह अब भी फरार है.

इस मामले को जानने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए हैं. वहीं पुलिस ने दो दिन के अंदर घटना का खुलासा कर दो अभियुक्तों को अरैस्ट भी कर लिया है लेकिन मुख्य क्रिमिनल अभी भी फरार हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीते 12 फरवरी की है जब मानिकपुर थाना एरिया काली घाटी के ऊपर 35 वर्षीय युवक का मृत शरीर सड़क के किनारे मिला था, और उसकी पहचान मानिकपुर कस्बे के महावीर नगर के रहने वाले मनोज मिश्रा के रूप में हुई थी.

वहीं परिजनों ने बताया कि 11 फरवरी को घर से मार्केट कुछ सामान लेने गया था, किंतु घर वापस नही आया था और उसके लिए सभी परिजन उसकी तलाश में लग गए थे. ऐसे में सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक युवक का मृत शरीर काली घाटी के ऊपर देखा गया है उसे देखने जब वह गए तो वह उनका बेटा निकला. इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी. फिलहाल इस मामले में आरोपी महिला को ढूंढा जा रहा है.

दरवाजा खुला होने पर घर पहुंची पड़ोसी तो इस हाल में मिले दंपति

लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

मायके से लौट रही महिला को जंगल में ले गए दरिंदे और करने लगा गंदा काम लेकिन तभी...

Most Popular

- Sponsored Advert -