चलती ट्रेन में पत्नी को तीन तलाक देकर भाग गया मोहम्मद अरशद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
चलती ट्रेन में पत्नी को तीन तलाक देकर भाग गया मोहम्मद अरशद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Share:

झाँसी: 29 अप्रैल को एक चौंकाने वाली घटना घटी जब 28 वर्षीय मोहम्मद अरशद ने झाँसी जंक्शन के पास चलती ट्रेन में अपनी पत्नी 26 वर्षीय अफसाना को तीन तलाक दे दिया और फिर घटनास्थल से भाग गया। जैसे ही ट्रेन झांसी स्टेशन पहुंची, अरशद ने अपनी पत्नी को तीन तलाक कहा, उसकी पिटाई की और फिर ट्रेन से उतर गया। अचानक हुए घटनाक्रम से स्तब्ध अफसाना ने राजकीय रेलवे पुलिस से संपर्क किया, जिसने उसे वापस कानपुर देहात के पुखरायां भेज दिया, जो उस दिन भोपाल के लिए उसका शुरुआती बोर्डिंग प्वाइंट था।

घटना के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। भोपाल में एक निजी कंपनी में काम करने वाले कंप्यूटर इंजीनियर अरशद ने इस साल 12 जनवरी को राजस्थान के कोटा की स्नातक अफसाना से शादी की थी। उनकी शादी एक वैवाहिक विज्ञापन के जरिए तय की गई थी। पिछले हफ्ते पुखरायां में अरशद के पैतृक घर की यात्रा के दौरान, अफसाना यह जानकर हैरान रह गई कि अरशद पहले से ही शादीशुदा था। शिकायत के अनुसार, जब उसने उसका विरोध किया तो वह और उसकी मां उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। यह उत्पीड़न तब तक जारी रहा जब तक अरशद ने अचानक तीन तलाक नहीं बोल दिया और फिर अफसाना को ट्रेन में छोड़ दिया। इसके बाद अफसाना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है और महिलाओं को तलाक देकर उन्हें छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया है।

अफसाना की शिकायत के आधार पर उसके पति अरशद, उसके मामा अकील, पिता नफीसुल हसन और मां परवीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सर्किल ऑफिसर (सीओ) प्रिया सिंह ने आश्वासन दिया कि मामले की पूरी जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई की जाएगी.

बारूद के ढेर पर बंगाल ! चुनावों के बीच फिर मिले 22 देसी बम

सेक्स टेप स्कैंडल में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना के खिलाफ रेप और किडनैपिंग के नए मामले दर्ज

दर्दनाक हादसा: इंस्टाग्राम रील फिल्माते समय ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -