वेलेंटाइन डे पर प्रपोज करने निकला छात्र और हो गई सुताई

बीते कल वेलेंटाइन डे था और कई लोगों ने पाने चाहने वालों को प्यार का तोहफा दिया होगा. ऐसे में किसी किसी का प्यार वेलेंटाइन डे से शुरू हुआ होगा. ऐसे में हाल ही में बीते कल का एक मामला अमरोहा से सामने आया है. इस मामले में वेलेंटाइन-डे पर युवती को प्रपोज करने गए मनचले की परिजनों ने पकड़कर धुनाई कर दी गई है और इस दौरान उसके साथी के साथ भी मारपीट की गई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार युवती के परिजनों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई की तैयारी में जुट चुकी है.

मिली खबरों के अनुसार यहाँ रहने वाले एक मोहल्ले की कक्षा 12 में पढ़ने वाली छात्रा का दूसरे मोहल्ले का युवक कई दिनों से पीछा कर रहा था. इस मामले में मनचले ने वेलेंटाइन-डे पर प्रपोज करने का मन बनाया था और बीते बुधवार रात बारह बजे मनचला अपने एक दोस्त के साथ प्रेमिका के घर के बाहर पहुंच गया और छात्रा को प्रपोज करने के लिए घर में ताकझांक करने लगा.

इस मामले में घर के बाहर खड़े दो युवकों को देखकर परिजन हैरान हो गए और परिजनों ने बाहर निकलकर दोनों मनचलों को पकड़ लिया और जमकर खबर ली. इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है लेकिन पुलिस का कहना है कि शिकायत आने पर जांच की जाएगी.

छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो इतनी बड़ी मात्रा में मिले नकली नोट

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -