झोपडी में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, कुचलकर 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घायल
झोपडी में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, कुचलकर 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अहिरौली गांव के चट्टी पर एक तेज रफ़्तार ट्रक के एक झोपड़ी में घुसने से कई लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है। बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की जान चली गई है। इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने शवों को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने का कारण सामने नहीं आया है।

मुहम्मदाबाद पुलिस के मुताबिक, तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक मंगलवार की सुबह 7 बजे अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया।  कई लोग इस ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो की मौत गाजीपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। वहीं कुछ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जख्मी लोगों का इलाज किया जा रहा है। ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर ट्रक के सड़क से उतर झोपड़ी में घुसने की वजहों का पता लगा रही है।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने शवों को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। ग्रामीण मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे। मौत की सूचना मिलने के बाद मुहम्मदाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में लग गई। स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग -31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को प्रभावित कर दिया।

धनतेरस के दिन मनाया जाता है आयुर्वेद दिवस'

बंधन बैंक को भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) एजेंसी बैंक के रूप में किया गया सूचीबद्ध

एसबीआई रिपोर्ट में हुआ खुलासा, लगभग 80% अर्थव्यवस्था अब डिजिटलीकरण अभियान हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -